होम » भोजपुरी » भोजपुरी में पीएम मोदी की बायोपिक में नज़र आएगा यह अभिनेता

Advertisement

बॉलीवुड के बाद अब भोजपुरी में बनेगी पीएम मोदी की बायोपिक, यह सुपरस्टार निभाएगा प्रधानमंत्री का किरदार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के बायोपिक पर आधारित विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) की फिल्म बॉलीवुड में कुछ ख़ास कमाल नहीं कर पाई। पर अब पीएम मोदी पर भोजपुरी में फिल्म बनेगी और भोजपुरी का यह सुपरस्टार निभाएगा मोदी का किरदार।

24

कुछ दिनो पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के बायोपिक पर आधारित फिल्म रिलीज़ हुई थी, जिसमें विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) ने पीएम की मुख्य भूमिका निभाई। ओमंग कुमार के निर्देशन में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं कर पाई। पर इस बार पीएम मोदी पर भोजपुरी में फिल्म बनने जा रही हैं। इसका एलान भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार और गोरखपुर के सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) ने किया है।

Advertisement

एक रिपोर्ट की मानें रवि किशन ने पीएम मोदी के उपर भोजपुरी भाषा फिल्म बनाने के ऐलान पटना में कल यानी सोमवार को किया है। यहां पत्रकारों से बातचीत के दौरान रवि ने कहा कि वह पीएम मोदी की बायोपिक को वह भोजपुरी में बनाएंगे। यही नहीं रवि ने इस बात का भी खुलासा किया कि वह खुद इसमें प्रधानमंत्री के किरदार में नज़र आएंगे। अब देखना यह है प्रधानमंत्री के जीवन पर आधारित रवि किशन की यह फिल्म भोजपुरी सिनेमा जगत में कमाल कर पाती है या नहीं।

वैसे रवि किशन वर्कफ्रंट की बात करें तो पिछली बार वह बॉलीवुड फिल्म बाटला हाउस में नज़र आए थें। इस फिल्म में उन्होंने जॉन अब्राहम के साथ लीड किरदार निभाया था। तो वहीं उनके भोजपुरी फिल्मो की बात की जाए तो इन दिनो वह फिल्म राधे की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके साथ अरविंद अकेला ‘कल्लू’, नेहा शर्मा, प्रियंका पंडित और मोहिनी घोष अहम किरदार में दिखाई देंगे। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें : रवि किशन ने लोकसभा में गाया भोजपुरी गाना, आगे क्या हुआ खुद जान लीजिए]

 

Advertisement