Advertisement

ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होने के बाद कंगना की बहन रंगोली की मुश्किलें और बढ़ीं, पुलिस में दर्ज हुआ मामला

ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होने के बाद अब कंगना रनौत(Kangana Ranaut) की बहन रंगोली चंदेल(Rangoli Chandel) को क़ानूनी कार्रवाई का सामना करना पड़ेगा

1,696

कुछ दिन पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत(Kangana Ranaut) की बहन रंगोली चंदेल(Rangoli Chandel) का ट्विटर एकाउंट सस्पेंड किया गया था। यह कार्रवाई रंगोली पर एक विशेष समुदाय के खिलाफ नफरत फैलाने को लेकर की गई थी। रंगोली चंदेल की मुश्किलें कम होने के बदले लगातार बढ़ती जा रही है। अब ट्विटर एकाउंट सस्पेंड होने के बाद रंगोली के खिलाफ पुलिस कंप्लेंट भी दर्ज हुई।

Advertisement

स्पॉट बॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एडवोकेट अली काशिफ खान ने अंबोली पुलिस स्टेशन में रंगोली के खिलाफ पुलिस कंप्लेंट की हैं। एडवोकेट ने अपने कंप्लेंट पर बात करते हुए कहा कि, ‘रंगोली सस्ती लोकप्रियता के लिए बहुत निचले स्तर तक गिर चुकी हैं। एक तरफ पूरी दुनिया खतरनाक कोरोना वायरस से जंग लड़ रही है। वहीं दूसरी तरफ रंगोली जैसे लोग सस्ती लोकप्रियता के लिए सोशल मीडिया पर एक विशेष समुदाय को निशाना बना रहे हैं।
उन्होंने आगे कहा कि, रंगोली को अपने आप को शिक्षित करना चाहिए। उन्हें पता होना चाहिए कि, कोरोना संक्रमण फैलने के कई कारण हैं। हमें कोरोना के खिलाफ धर्म और जात को बगल में रखकर एक साथ लड़ना हैं। ऐसे लोगों को देश तोड़ने, नफरत फैलाने और सस्ती लोकप्रियता हासिल करने से बचना चाहिए।

 

यह भी पढ़ें- रंगोली चंदेल ने आलिया पर लगाया अवॉर्ड फिक्सिंग का आरोप, वीडियो देख लोगों ने भी किया ट्रोल

बता दें कि, रंगोली ने अपने बचाव में ट्विटर को  हिंदू विरोधी सोशल मीडिया प्लेटफार्म करार दिया था। वहीं रंगोली ने अब जीवन में ट्विटर के इस्तेमाल ना करने की बात कही थी। बॉलीवुड जगत से जुड़ी ऐसी दिलचस्प खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement