Advertisement

बहन रंगोली का समर्थन करना कंगना रनौत को पड़ा भारी, पुलिस में दर्ज हुआ केस

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) एक बार फिर विवादों में आ गई हैं। बता दें, इसकी वजह कोई और नहीं बल्‍कि कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल हैं।

422

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) एक बार फिर विवादों में आ गई हैं। बता दें, इसकी वजह कोई और नहीं बल्‍कि कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल हैं। गौरत‍लब है कि रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) ने यूपी के मुरादाबाद में डॉक्टरों की टीम पर हमले के मामले में विवादित ट्वीट किया था। इस ट्वीट को ट्विटर ने अपने नियमों के खिलाफ पाया था। जिसके चलते उनका ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया था है। ऐसे में कंगना रनौत ने बहन के बचाव में एक वीडियो शेयर किया था, जिसको लेकर अब एक्‍ट्रेस के खिलाफ पुलिस केस दर्ज कराया गया है।

Advertisement

आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पर मुंबई बेस्‍ड वकील अली कासिफ खान देशमुख ने पुलिस केस दर्ज कराया है। रिपोर्ट के मुताबिक, “एक बहन ने जहां नफरत फैलाई, वहीं, दूसरी बहन ने उनका सपोर्ट किया, यह जानते हुए भी कि दुनियाभर में उनकी आलोचना हो रही है और ट्विटर अकाउंट तक सस्पेंड कर दिया गया है। दर्ज कराए गए पुलिस केस में एक्टर और उनकी बहन पर आरोप लगाया गया है कि उन्होंने गलत तरीके से अपने स्टारडम, फैनबेस, पैसे, नाम, पावर का इस्तेमाल कर हैट को बढ़ावा दिया है। और केवल अपने पर्सनल फायदे को देखा है।”

(यह भी पढ़ें : कंगना ने बहन रंगोली का किया बचाव, तो फ़राह अली खान ने भी कह दिया कुछ ऐसा)

बता दें, वकील अली काशिफ खान ने अपनी लिखित शिकायत में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के खिलाफ आईपीसी की धारा 153ए 153बी, 295ए, 298 के तहत कार्रवाई करने की मांग की है। गौरतलब है कि पिछले हफ्ते वकील अली कासिफ खान देशमुख ने ही रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) के खिलाफ भी अम्बोली पुलिस स्टेशन में ही शिकायत कराई थी। मनोरंजन से जुड़ी ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement