Advertisement

राहुल गांधी, वसुंधरा राजे समेत इन राजनेताओं ने इरफ़ान खान के निधन पर जताया शोक, ऐसे दी श्रद्धांजलि

अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) के अचानक निधन पर उनके चाहने वालों के साथ देश में राजनेता भी शोक में डूबे हैं। देखें किसने क्‍या कहा..

770

बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्‍ट‍िंग और जानदार डायलॉग डिलिवरी के लिए एक अलग मुकाम हासिल कर चुके इरफान खान (Irrfan Khan) अब हमारे बीच नही हैं। दिग्‍गज अभिनेता इरफान खान का आज यानी 29 अप्रैल को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में निधन हो गया। वह 53 साल के थे। गौरतलब है कि इरफान काफी लंबे वक्त से बीमार थे। लेकिन हाल ही में उनकी कोलन इंफेक्शन की समस्या बढ़ गई थी, जिसके चलते उन्‍हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) के अचानक निधन पर उनके चाहने वालों के साथ देश में राजनेता भी शोक में डूबे हैं। देखें किसने क्‍या कहा..

Advertisement

राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा, “इरफान खान के निधन के बारे में सुनकर मुझे दुख हुआ। एक बहुमुखी और प्रतिभाशाली अभिनेता, वह वैश्विक फिल्म और टीवी मंच पर एक लोकप्रिय भारतीय ब्रांड एंबेसडर थे। उन्हें बहुत याद किया जाएगा। इस दुख की घड़ी में उनके परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदना।”

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अभिनेता इरफान खान के असमय निधन पर दुख व्यक्त किया है।

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने दिग्‍गज अभिनेता के निधन पर अपनी संवेदनाएं व्‍यक्‍त की हैं।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी अभिनेता इरफान खान को श्रद्धांजलि देते हुये उनकी फिल्म ‘पान सिंह तोमर’ में उनके अभिनय को याद किया है।

दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी इरफान खान के असमय निधन पर अपनी भावनाएं जाहिर की हैं।

पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी ने भी दिग्‍गज अभिनेता इरफान खान के निधन पर अपना शोक व्‍यक्‍त किया है।

अपने चहेते अभिनेता इरफान खान के असमय निधन पर भावुके हुए दिग्‍गज नेता लालू प्रसाद यादव।

राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने अभिनेता इरफान खान को कुछ यूं भावपूर्ण श्रद्धांजली दी है।

(यह भी पढ़ें : इरफान खान की ‘अंग्रेजी मीडियम’ को लगा बड़ा झटका, रिलीज के कुछ घंटे बाद एचडी प्रिंट में हुई लीक)

बता दें, इरफान खान (Irrfan Khan) आखिरी बार अपनी हालिया रिलीज फिल्‍म ‘अंग्रेजी मीडियम’ में नजर आए थे। ‘अंग्रेजी मीडियम’ (Angrezi Medium) की कहानी बाप-बेटी के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे पर्दे पर इरफान और राधिका मदान ने निभाया है। फिल्म में इनके अलावा करीना कपूर खान, दीपक डोबरियाल, डिंपल कपाड़िया और रणवीर शौरी भी हैं।

Advertisement