Advertisement

कोरोनावायरस के कारण टली टीवी के पार्वती की शादी, इस एक्टर की बनने वाली थीं दुल्हन

कोरोना(Corona) के खौफ ने अभिनेत्री पूजा बनर्जी(Pooja Banerjee) को शादी टालने के लिए किया मजबूर

796
कोरोना(Corona) महामारी के चलते लोग अपने कार्यक्रमों की तारीखों को आगे ‘पोस्टपोन’ कर रहे हैं। कई बॉलीवुड(Bollywood) और टीवी कलाकारों को भी अपनी शादी एवं अन्य कार्यक्रमों की तारीखों को मजबूरन आगे धकेलना पड़ा हैं। अब इस सूचि में टीवी अभिनेत्री पूजा बनर्जी(Pooja Banerjee) का नाम भी शामिल हो चुका हैं।  

Advertisement

इसी महीने टीवी अभिनेत्री पूजा बनर्जी अभिनेता कुणाल वर्मा(Kunal Verma) के संग सात फेरों के बंधन में बंधने वाली थीं। पर कोरोना वायरस के खौफ को देखते हुए दोनों ने शादी की तारीखों को आगे बढ़ा दिया। शादी को लेकर कुणाल वर्मा ने कहा कि ‘हम यही प्रार्थना कर रहे हैं कि सब ठीक हो जाए, फिर 31 मार्च के बाद शादी को लेकर कोई फैसला लेंगे’, वहीं पूजा ने शादी को लेकर ‘दोबारा सोचने की बात कहीं’ हैं। 

 बता दें कि पूजा ने खुद सोशल मीडिया पर कुणाल के साथ शादी करने का एलान किया था। पिछले 9 सालों से पूजा और कुणाल रिलेशनशिप में हैं, इन दोनों ने साल 2017 में सगाई की थी। जिसके बाद से ही दोनों कलाकारों के फैंस इनके शादी का इंतजार कर रहे हैं।

 

यह भी पढ़ें-मंगेतर कुणाल वर्मा संग दूसरी शादी करने जा रही हैं पूजा बनर्जी, इस दिन लेंगी सात फेरे

कुणाल और पूजा की मुलाक़ात टीवी सीरियल ‘तुम संग प्रीत लगाई सजना’ के दौरान हुई थी, इसी मुलाकात के बाद से दोनों एक -दूसरे के प्यार में पड़ गएं। मशहूर टीवी सीरियल ‘देवो के देव महादेव’ में पूजा ने माता पार्वती का रोल निभाया था।

 
 

Advertisement