होम » समाचार » 42 साल की पूजा बत्रा ने तलाक़ के 8 साल बाद गुपचुप की दूसरी शादी, देखें हनीमून तस्वीरें

Advertisement

42 साल की पूजा बत्रा ने तलाक़ के 8 साल बाद गुपचुप की दूसरी शादी, देखें हनीमून तस्वीरें

90 के दशक में  बॉलीवुड में अपनी अदाकारी से अलग जगह बनाने वाली एक्ट्रेस पूजा बत्रा (Pooja Batra) पिछले कुछ सालों से फिल्मों से दूर हो गईं थीं।

246

90 के दशक में  बॉलीवुड में अपनी अदाकारी से अलग जगह बनाने वाली एक्ट्रेस पूजा बत्रा (Pooja Batra) पिछले कुछ सालों से फिल्मों से दूर हो गईं थीं। हाल ही में वो अचानक अपने अफेयर को लेकर सुर्ख़ियों में आ गई थीं। पूजा बत्रा एक्टर नवाब शाह (NawwabShah) को डेट कर रही थीं। अब दोनों ने शादी कर ली है। 42 साल की उम्र में पूजा ने दूसरी शादी की है।

Advertisement

ख़बरों की माने तो पूजा और नवाब ने जम्मू कश्मीर में शादी की है। वहीं, पूजा ने अपने इस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जहां उनके हाथ में चूड़ा नज़र रहा है।इसे हनीमून की तस्वीर कहा जा रहा है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में नवाब को टैग किया है। नीचे देखें तस्वीरें।

Source-Instagram

पूजा और नवाब की दूसरी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। “मैन क्रश एवरीड।” यह तस्वीर। [यह भी पढ़ें:पत्नी अंकिता संग बाली में छुट्टयों के मजे ले रहे हैं मिलिंद सोमन, देखें रोमांटिक तस्वीरें]

पूजा बत्रा नवाब शाह
Source-Instagram

इसके अलावा नवाब भी ने पूजा संग कई रोमांटिक तस्वीरें शेयर की थीं। जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं।

पूजा नवाब
Source-Instagram

बता दें कि विरासत, हसीना मान जाएगी जैसी फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस पूजा बत्रा ने साल 2002 में डॉक्टर सोनू अहलूवालिया से शादी रचाई थी।

इसके बाद उन्होंने फिल्मों से दुरी बनाई और  अमेरिका शिफ्ट हो गईं। हालांकि शादी के 9 सालों बाद दोनों की शादी टूट गई थी। इस खबर पर हमारी नज़र है, हम आप तक पूरे अपडेट पहुंचाते रहेंगे। आपको यह खबर कैसी लगी यह आप हमें ज़रूर बताइये। बॉलीवुड बबल पर मनोरंजन की खबरें पढ़ते रहिए।

Advertisement