Advertisement

दोबारा शादी के बंधन में बंधेगी पूजा बेदी, बच्चों के कहने पर बीएफ को जीवनसाथी बनाने का फ़ैसला किया

एक्‍ट्रेस पूजा बेदी (Pooja Bedi) अक्‍सर अपनी तस्‍वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। अपने नए-नए लुक के साथ पूजा बेदी इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं।

110

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस पूजा बेदी (Pooja Bedi) अक्‍सर अपनी तस्‍वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। अपने नए-नए लुक के साथ पूजा बेदी इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। गौरतलब है कि एक्‍ट्रेस पिछले कुछ समय से मानेक कॉन्ट्रैक्टर के साथ रिलेशनशिप पर हैं। गौरतलब है कि पिछले साल वैलेंटाइन डे पर सगाई की थी। हालांकि अब अपने हालिया इंटरव्यू में जल्‍द ही शादी करने को लेकर खुलासा कर पूजा बेदी ने सभी को चौंका दिया है। देखें क्‍या कहा एक्‍ट्रेस ने..

Advertisement

स्‍पॉटबॉय में छपी खबर के मुताबिक पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने खुलासा करते हुए बताया कि मानेक कॉन्ट्रैक्टर संग रिलेशनशिप में उनके बच्चों ने उनका काफी सपोर्ट किया है। साथ वह उन्हें दोबारा शादी के लिए भी लगातार प्रोत्साहित भी करते थे। इसके साथ ही एक्‍ट्रेस ने बताते हुए कहा, ‘मानेक के मेरी लाइफ में आने से पहले, अलाया और ओमर किसी न किसी व्यक्ति के बारे में मुझसे बात करते थे।’

View this post on Instagram

Unfiltered togetherness… ❤

A post shared by POOJA BEDI (@poojabediofficial) on

साथ ही मेरे बच्‍चे मुझसे हमेशा कहते थे कि ‘मां, आपको भी किसी के साथ जीवन बिताना चाहिए।’ ये सुनकर मैं कहती थी क्या? वे कहते थे ‘हां, पापा को देखो। उन्हें लैला आंटी मिल गईं और वह उनके साथ सेटल डाउन हैं। दोनों का एक बच्चा भी है। इसलिए अब आपको भी सेटल होकर शादी कर लेनी चाहिए।’

(यह भी पढ़ें : कामवाली को किस कर परेशान कर रहे थे राज कुंद्रा! शिल्पा ने फिर कर दी पति की जमकर धुनाई)

बता दें, पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने 16 साल पहले फरहान इब्राहिम फर्नीचरवाला से तलाक लिया था। पहली शादी से पूजा के दो बच्चे हैं। एक्‍ट्रेस पूजा बेदी की बेटी अलाया फर्नीचरवाला ने हाल ही में भी बॉलीवुड में एंट्री की है। अलाया अपनी पहली फिल्म ‘जवानी जानेमन’ में एक्टर सैफ अली खान संग नजर आईं थीं। बॉलीवुड से जुड़ी सभी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement