Advertisement

मंगेतर मानेक संग गोवा जाने पर जमकर ट्रोल हुईं पूजा बेदी, लोगों ने कर दिए ऐसे कमेंट्स

पूजा बेदी (Pooja Bedi) पिछले कुछ समय से मानेक कॉन्ट्रैक्टर के साथ रिलेशनशिप पर हैं। गौरतलब है कि पिछले साल वैलेंटाइन डे पर सगाई की थी।

1,364

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस पूजा बेदी (Pooja Bedi) अक्‍सर अपनी तस्‍वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। लेकिन पूजा बेदी वर्तमान में अपनी किसी नए लुक को लेकर खबरों में नही हैं। बल्‍कि उनका एक ट्वीट सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें, एक्‍ट्रेस ने अपने इस ट्वीट में एक तस्‍वीर शेयर की है, जिसमें उनकी कलाई में एक होम क्‍वारंटाइन रहने की सील लगी हुई हैं। हालांकि, इसके बाद भी एक्‍ट्रेस ने कुछ ऐसा किया, जिसको लेकर वह ट्रोलर्स के निशाने पर गए। जानें क्‍या है पूरा मामला..

Advertisement

एक्ट्रेस पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने अपने ट्वीट में लिखा, “मंगेतर मानेक के साथ हम अपने गोवा वाले घर में वापस लौटे। जहां उनका घर है। इतना ही नहीं मेरी गाड़ी, घर और बिजनेस गोवा में रजिस्टर्ड है। सीमा नियंत्रण की पूरी प्रक्रिया, कोविड 19 (Covid 19) परीक्षण और क्वारंटीन फैसिलिटी की स्थिति एक अनुभव था, हालां‍कि यह जीवन का एक स्वीकार्य तरीका नहीं बन सकता है।” लेकिन पूजा बेदी का यह ट्वीट लोगों को रास नहीं आया है, जिसके चलते वह उन्‍हें कई तरह के कमेंट्स कर ट्रोल कर रहे हैं। देखें लोगों कमेंट्स..

(यह भी पढ़ें : दोबारा शादी के बंधन में बंधेगी पूजा बेदी, बच्चों के कहने पर बीएफ को जीवनसाथी बनाने का फ़ैसला किया)

गौरतलब है कि पूजा बेदी (Pooja Bedi) पिछले कुछ समय से मानेक कॉन्ट्रैक्टर के साथ रिलेशनशिप पर हैं। गौरतलब है कि पिछले साल वैलेंटाइन डे पर सगाई की थी। हालांकि अब अपने हालिया इंटरव्यू में जल्‍द ही शादी करने को लेकर खुलासा कर पूजा बेदी ने सभी को चौंका दिया था। बॉलीवुड से जुड़ी सभी लेटेस्‍ट खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement