Advertisement

नेपोटिज्म को लेकर पूजा भट्ट ने कंगना रनौत को दिया मुंहतोड़ जवाब, कहा-‘हमने तुम्हें लॉन्च…’

नेपोटिज्म को लेकर पूजा भट्ट(Pooja Bhatt) ने साधा कंगना रनौत(Kangana Ranaut) पर निशाना

572
सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput)  की आत्महत्या के बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज्म, खेमेबाजी, फेवरेटिज्म और भेदभाव को लेकर गरमा-गरम बहस छिड़ी हुई है। सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के कुछ परिवार नेपोटिज्म को बढ़ावा देने के लिए लोगों के निशाने पर है। जिनमें आलिया भट्ट का परिवार भी शामिल हैं। इसी वजह से आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान को बुरी तरह ट्रोल किया गया था।

Advertisement

वहीं लोगों के साथ-साथ कंगना रनौत जैसे कई दिग्गज बॉलीवुड सितारें भी नेपोटिज्म को लेकर फ़िल्मी हस्तियों पर निशाना साध रहे हैं। अब इस बहस में आलिया भट्ट की बहन पूजा भट्ट(Pooja Bhatt) भी कूद पड़ी हैं। उन्होंने अपने ट्वीट के माध्यम से कंगना रनौत पर निशाना साधा है। पूजा भट्ट ने कंगना रनौत(Kangana Ranaut) को पुराने दिनों की याद दिलाई है।  
 
उन्होंने भट्ट कैंप पर नेपोटिज्म को लेकर लग रहे आरोपों पर कहा कि, ‘मुझे नेपोटिज्म के हॉट चर्चा पर प्रतिक्रिया देने को कहा गया। आज नेपोटिज्म के विषय पर लोग खूब बात कर  रहे हैं। पूरे फिल्म  इंडस्ट्री से ज्यादा हमारे प्रॉडक्शन हाउस ने कई नए टैलेंट्स, ऐक्टर्स, म्यूजिशन और टैक्नीशंस को मौका दिया है।

 

वहीं एक्ट्रेस कंगना रनौत को आड़े हाथों लेते हुए पूजा भट्ट ने लिखा कि, ‘कंगना रनौत की बात करें तो, वे एक ‘ग्रेट टैलेंट’ हैं। कंगना रनौत को भी भट्ट कैंप के प्रॉडक्शन हाउस विशेष फिल्म्स ने अपनी फिल्म ‘गैंगस्टर’ से कंगना को लॉन्च किया था और आज वही भट्ट कैंप पर नेपोटिजम का आरोप लगा रही हैं। 

यह भी पढ़ें-  नेपोटिज्म को लेकर कंगना रनौत का तापसी पन्नू पर फूटा गुस्सा, कहा-‘ तुम्हें शर्म आनी चाहिए..’

बता दें कि, ‘करण जौहर से लेकर भट्ट परिवार जैसी कई बड़ी हस्तियों नेपोटिज्म को लेकर सोशल मीडिया पर भारी विरोध झेल रहे हैं। जिसके चलते कई स्टारकिड्स ने अपने ट्विटर अकाउंट डिएक्टिवेट तक कर दिया। कई सितारों ने ट्रोलिंग से परेशान होकर अपना कमेंट सेक्शन बंद कर रखा है। 

Advertisement