Advertisement

शराब के लिए बेकाबू हो रहे लोगों को देख पूजा भट्ट ने दिया बयान, कहा- “मैंने 3 साल से शराब…”

बॉलीवुड अदाकारा पूजा भट्ट(pooja bhatt) ने सरकार के शराब की दुकानों को खोलने के फैसले और शराब के लोगों की बेताबी पर अपनी प्रतिक्रिया दीं

2,829

बॉलीवुड अदाकारा पूजा भट्ट(pooja bhatt) ने सरकार के शराब की दुकानों को खोलने के फैसले पर अपनी प्रतिक्रिया दी हैं। वहीं उन्होंने लोगों में शराब खरीदने की होड़ और शराब पीने की बेताबी के कारणों को भी बताया हैं। बता दें कि, पूजा भट्ट भी बहुत अधिक शराब का सेवन करती थीं। पर पिछले 3 वर्षों से पूजा ने शराब को हाथ तक नहीं लगाया हैं।

Advertisement

पूजा भट्ट ने सोशल मीडिया के माध्यम से वर्तमान स्थिति को लेकर खुलकर बातचीत की हैं। शराब खरीदने की होड़ और लोगों में शराब को लेकर पागलपन पर पूजा ने एक के बाद एक तीन ट्वीट किये हैं।

पूजा भट्ट ने शराब की दुकान खोलने के फैसले पर ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘मैंने पिछले तीन सालों से शराब का सेवन नहीं किया है’। मैं शुक्रगुजार हूं कि ‘मैं उनलोगों में शामिल नहीं हूं जो शराब के लिए अपनी जान जोखिम में डाल रहे हैं।

वहीं पूजा ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा कि, ‘आप इसे पसंद करें या नहीं लेकिन जो समाज डिप्रेशन या अन्य मानसिक सहेत से जुड़ी समस्याओं की हकीकत को नहीं समझ पाता, वहां इससे बचने की एक ही राह शराब रह जाती है। लोग अनिश्चितताओं का शिकार हो रहे हैं। शराब उनका सहारा बन रही है। आप इसे सही करना चाहते हैं, पहले उनका दर्द कम करें।

 

 

जब आप सप्लाई पूरे तरीके से बंद कर देते हैं तो, लोग हताश हो जाते हैं, गुस्सा बढ़ता है। घरेलू हिंसा के केस बढ़ जाते हैं। फ़िलहाल में शराब नहीं पीती और उम्मीद करती हूं कि  भविष्य में भी ना पिऊं। दूसरे लोग उतने लकी और दृढ इच्छा शक्ति वाले नहीं हैं, उन्हें जज मत कीजिये . शराब की लत बीमारी है। नैतिक कमजोरी नहीं, प्यार और मदद की जरुरत है।

 

 

यह भी पढ़ें-राम गोपाल वर्मा ने वाइन के लिए लाइन में खड़ी लड़कियों पर कसा तंज़, अब हो रहे हैं जमकर ट्रोल

 

 

बता दें कि, सरकार के शराब की दुकान खोलने के फैसले पर कई फ़िल्मी सितारें अपनी प्रतिक्रिया दे चुके हैं। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement