Advertisement

अपनी इस बुरी लत को लेकर पूजा भट्ट ने किया बड़ा खुलासा, तीन सालों में हुआ कुछ ऐसा

फिल्‍म 'सड़क 2' (Sadak 2) से वापसी करने जा रहीं पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने अपनी इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट के जरिए बताया है कि वह कैसे शराब की लत से छुटकारा पा पाईं।

1,196

अपने जमाने की खूबसूरत एक्‍ट्रेस पूजा  भट्ट (Pooja Bhatt) इन दिनों अपकमिंग फिल्‍म ‘सड़क 2’ (Sadak 2) की शूटिंग में व्‍यस्‍त चल रही हैं। लंबे अरसे बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहीं पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) सोशल मीडिया में काफी एक्‍ट‍िव रहती हैं। एक्‍ट्रेस अपने सोशल हैंडल से आए दिन कोई ना कोई तस्‍वीर और वीडियो शेयर करती रहती हैं। बता दें कि उन्‍होंने हाल ही में सोशल हैंडल से खुद से जुड़ा एक दिलचस्‍प खुलासा किया है, जिसके बारे में जानकर आप जरूर हैरान हो जाएंगे। देखें इधर..

Advertisement

फिल्‍म ‘सड़क 2’ (Sadak 2) से वापसी करने जा रहीं पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने अपनी इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट के जरिए बताया है कि वह कैसे शराब की लत से छुटकारा पा पाईं। अपनी खूबसूरत तस्‍वीरों को शेयर करते हुए पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने लिखा, “दो साल और दस महीने सोबर रहने के बाद अब अपने अतीत से इसे मिटाने का समय आ गया है। आखिर कल किसने देखा? नशे के कारण आप अपने अंदर के जिस राक्षस से जूझ रहे हैं तो आप इसमें अकेले नहीं हैं। मैं भी हूं, लेकिन मैं इस समस्या से लड़ी हूं मैंने इसे खत्म किया है तो आप भी यह आसानी से कर सकते हैं।”

(यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13: ननद आरती का नहीं बल्‍कि कश्मीरा शाह ने लिया सिद्धार्थ डे का पक्ष, कह दिया ऐसा कुछ)

आपको बता दें, पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ‘सड़क’ में संजय दत्त के साथ नजर आ चुकी हैं। अब वह जल्‍द ही इसके सीक्वल में आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर के साथ नजर आने वाली हैं। बता दें, पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) अक्सर फिल्म के सेट से तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement