Advertisement

लॉकडाउन में दोस्तों संग बीएमडब्ल्यू में बैठकर घूमना पूनम पांडे को पड़ा महंगा, हुईं गिरफ़्तार

मॉडल पूनम पांडेय(Poonam Pandey) को लॉकडाउन का नियम तोड़ना पड़ा महंगा, एफआईआर दर्ज हुई

1,097

सरकार ने कोरोना महामारी(Corona Virus) को फैलने से रोकने के लिए देशव्यापी लॉकडाउन(Lock down) लागू कर रखा है। फिल्म इंडस्ट्री के सारे बॉलीवुड स्टार्स लॉकडाउन का सही तरीके से पालन भी कर रहे हैं। वहीं इसी बीच एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे(Poonam Pandey) पर लॉकडाउन तोड़ने के गंभीर आरोप लगे हैं। जिसके बाद मुंबई पुलिस(Mumbai police) ने पूनम पर कार्रवाई करते हुए उन्हें हिरासत में ले लिया है। 

Advertisement

 
खबरों की माने तो, मुंबई पुलिस ने पूनम पांडे और उनके दोस्त सैम अहमद को मुंबई के मरीन लाइन एरिया में गिरफ्तार किया।  यह दोनों लॉकडाउन के नियमों को तोड़कर अपनी बीएमडब्ल्यू कार में घूम रहे थें। जिसके बाद मुंबई पुलिस ने दोनों को लॉकडाउन उल्लंघन के लिए पकड़ लिया। वहीं मुंबई पुलिस ने दोनों के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की है।
मुंबई पुलिस ने पूनम और उनके दोस्त सैम पर नेशनल रजिस्टर एक्ट के अंतर्गत आईपीसी की धारा 296 और 188 के तहत केस दर्ज किए हैं। बता दें 189 धारा के तहत किसी भी व्यक्ति पर सरकार के नियमों का पालन ना करने के लिए केस दर्ज होता है। वहीं 296 धारा के तहत बीमारी को फ़ैलाने और गैर जिम्मेदाराना रवैये के लिए केस दर्ज होता है।

 

 

यह भी पढ़ें- सनी सिंह की ‘मॉम-कॉम’ जय मम्मी दी का ट्रेलर हुआ रिलीज, देखें वीडियो

 

वहीं पूनम पांडे और कंट्रोवर्सी का पुराना नाता है। साल 2011 में पूनम पांडे अपने एक बयान को लेकर सबसे पहले सुर्ख़ियों में आई थीं। जब उन्होंने इंडिया टीम के विश्व कप जीतने पर न्यूड होने की बात कही थी, पर बाद में उन्होंने ऐसा किया नहीं था।  बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement