Advertisement

बीएफ़ संग गिरफ़्तार होने वाली खबरों पर पूनम पांडे ने तोड़ी चुप्पी, वीडियो देख लोगों ने कहीं ऐसी बातें

लॉकडाउन उल्लंघन मामले पर मॉडल और बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे(Poonam Pandey) ने सोशल मीडिया पर दी सफाई

2,661

कोरोना महामारी(Corona virus) को फैलने से रोकने के लिए सरकार ने देशव्यापी लॉकडाउन(Lock down) जारी कर रखा है। बॉलीवुड सितारों से लेकर आम आदमी तक सभी ने लॉकडाउन नियम का पालन किया। वहीं कल खबर आई थी कि मॉडल और बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे(Poonam Pandey) और उनके दोस्त ने लॉकडाउन का उल्लंघन किया।

Advertisement

जिसके बाद मुंबई पुलिस(Mumbai police) ने पूनम पर कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर लिया। इसके अलावा पूनम पर आईपीसी की कई धाराओं के तहत केस भी दर्ज किये गए थें। अब मॉडल पूनम पांडे ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर पूरे मामले की खुलकर जानकारी दी हैं। पूनम का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

एक्ट्रेस पूनम पांडे ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट से वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में पूनम अपनी गिरफ़्तारी की खबरों को अफवाह बताती नजर आ रही हैं। पूनम ने बताया कि, ‘ ‘हाय दोस्तों, मैंने कल रात को एक मूवी मैराथन की। मैंने एक के बाद तीन फिल्में देखी थीं, ये कमाल की थी।  मुझे कल रात से फोन आ रहे हैं कि मैं गिरफ्तार हो गई हूं, मैंने ये खबरें भी देखी है। दोस्तों, मेरे बारे में ऐसा मत लिखो, मैं घर पर हूं और बिल्कुल ठीक हूं’।  

 

 

वहीं कुछ लोगों ने पूनम को वीडियो के लिए भी ट्रोल कर दिया।  नेटिजन्स पूनम की गिरफ़्तारी की खबर और लॉकडाउन का नियम तोड़ने को लेकर उनका मजाक उड़ा रहे हैं। आप भी देखियें ट्रोलर्स के कमेंट ……..

 

 

यह भी पढ़ें-लॉकडाउन में बीएफ संग गिरफ़्तार हुईं पूनम पांडे, अब इंटरनेट पर ख़ूब उड़ाया जा रहा है मज़ाक

 

 

बता दें कि, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार संडे को पूनम पांडे और उनके बॉयफ्रेंड सैम अहमद को लॉकडाउन के नियम तोड़ने के लिए मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। जिसके बाद पूनम चारों तरफ से घिरती नजर आईं। लोगों ने सोशल पर फनी मिम्स बनाकर पूनम का जमकर मजाक उड़ाया।  बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें। 

Advertisement