Advertisement

6 सालों बाद टीवी की दुनिया में लौटी देवों के देव महादेव की पार्वती, इन सितारों ने भी की वापसी

पॉपुलरिटी बटोरने के बाद कुछ सितारे पर्दे से पूरी तरह से गायब हो जाते हैं। ऐसा ही कुछ टीवी सितारों के साथ भी होता है। पर हम आज आपको उन टीवी सितारो से रूबरू कराएंगे जो काफी सालो बाद अपना धमाकेदार कमबैक कर रहे हैं।

4,567

बॉलीवुड हो या टीवी, नए-नए सितारों का डेब्यू लगा ही रहता है। पर अक्सर ऐसा भी देखा गया है कि पॉपुलरिटी बटोरने के बाद कुछ सितारे पर्दे से पूरी तरह से गायब हो जाते हैं। ऐसा ही कुछ टीवी सितारों के साथ भी होता है। पर हम आज आपको उन टीवी सितारो से रूबरू कराएंगे जो काफी सालो बाद अपना धमाकेदार कमबैक कर रहे हैं।

Advertisement

इन टीवी सितारो ने की धमाकेदार वापसी

1 आमना शरीफ

आमना शरीफ

सीरियल कहीं तो होगा से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली कशिश उर्फ आमना शरीफ (Aamna Sharif) आज भी लोगों के दिलों पर राज करती हैं। आमना शो होंगे जुदा ना हम और एक थी नायिका में अहम किरदार निभाकर पर्दे से दूर हो गईं थीं। पर अब  कसौटी जिंदगी के 2 में कमोलिका का नेगेटिव किरदार के रूप में 6 साल बाद धमाकेदार वापसी कर रही हैं।

2 राजीव खंडेलवाल

राजीव खंडेलवाल

कहीं तो होगा में सुजल ग्रेवाल उर्फ राजीव खंडेलवाल (Rajiv Khandelwal) सबके पसंदीदा सितारो में से एक बन गए। राजीव ने कई बॉलीवुड फिल्मो में काम किया। टॉक शॉ जज्बात के ज़रिए तीन साल बाद छोटे पर्दे की तरफ रूख किया।

3 रक्षंदा खान

रक्षंदा खान

 जस्सी जैसी कोई नहीं, क्योंकि सास भी कभी बहू थी, कसम से, कसौटी जिंदगी की जैसे बड़े शोज का हिस्सा रह चुकी रक्षंदा खान (Rakshanda Khan) ने भी लंबे समय बाद वापसी की है। बड़े अच्छे लगते हैं में छोटा सा किरदार निभाने के 5 साल बाद रंक्षदा ने ‘ब्रह्मास्त्र’ और नागिन 3 से अपनी धमाकेदार वापसी की।

4 उर्वशी ढ़ोलकिया

उर्वशी ढ़ोलकिया

उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholkia) ने  कसौटी जिंदगी की में कोमोलिका के नेगेटिव किरदार से खूब चर्चा में आईं थी। उर्वशी ने टीवी से  2015 के बाद ब्रेक ले लिया था।  इसके 2 साल बाद वह 2017 में चंद्रकांता में महारानी इरावती के किरदार में नज़र आईं।

5 नौशिन अली सरदार

नौशिन अली सरदार

कुसुम सीरियल  से टीवी जगत में नौशिन अली सरदार (Nausheen Ali Sardar) जाना मान चेहरा हो गईं। द ए़डवेंचर ऑफ हातिम करने के बाद नौशिन 3 साल बाद गंगा में वापसी की।

6 सोनारिका भदोरिया

सोनारिका भदोरिया

देवों के देव महादेव में पार्वती के किरदार ने सोनारिका भदोरिया (Sonarika Bhadauriya) को टीवा का बड़ा स्टार बना दिया। पर शो के बंद होने के बाद छोटे पर्दे से वह गायब हो गईं। पर 6 साल बाद उन्होंने पृथ्वी वल्लभ सीरियल से छोटे पर्दे पर वापसी की।

Advertisement