Advertisement

प्रभास संग अपनी शादी को लेकर अनुष्का शेट्टी ने किया बड़ा खुलासा, कह दिया कुछ ऐसा

बाहुबली (Bahubali) सुपरस्टार (Superstar) अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty) और प्रभास (Prabhas) की शादी को लेकर आए दिन चर्चा होती रहती है

211

 बाहुबली (Bahubali)  सुपरस्टार प्रभास (Prabhas ) और अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty)  के बीच रिलेशनशिप की अफवाहें हमेशा उड़ते रहती है। इन दोनों अदाकारों से आए दिन मीडिया इनके अफेयर को लेकर सवाल पूछती रहती है। फिर एक बार मीडिया ने जब अनुष्का को उनके और प्रभास के रिश्ते को लेकर सवाल किया तो, अनुष्का ने खुलकर जवाब दिया। 

Advertisement

प्रभास संग अपने अफेयर की खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए अनुष्का शेट्टी ने तमाम खबरों पर विराम लगा दिया अनुष्का ने मशहूर अंग्रेजी अख़बार डेक्कन क्रॉनिकल को इंटरव्यू देते हुए कहा कि, “हम दोनों एक दूसरे को पिछले 15 सालों से जानते हैं। प्रभास और मेरे बीच स्ट्रांग बॉन्डिंग है, और वें मेरे अच्छे मित्र हैं।”

उन्होने अगाए कहा, “हमारी बॉन्डिंग इतनी स्ट्रांग है कि मैं प्रभास को रात तीन बजे कॉल करने के लिए भी स्वतंत्र हूँ। हम दोनों के एक -दूसरे के क्लोज होने की सबसे बड़ी वजह, हम दोनों का अविवाहित होना है। हमारी जोड़ी को ऑनस्क्रीन दर्शकों द्वारा बहुत प्यार मिलता है। हमारे बीच अगर रिलेशनशिप होता तो अब तक आप सबको पता चल गया होता, क्योंकि हम दोनों फीलिंग्स छिपाने वालों में से नहीं हैं।” 

वहीं इससे कुछ समय पहले भी अनुष्का शेट्टी की फिल्म डायरेक्टर के साथ अफेयर होने की खबरें वायरल हुईं थीं।  इस खबर पर अनुष्का शेट्टी ने नाराजगी जताते हुए लोगों को समझने की हिदायत दी थी। उन्होने कहा था,  ऐसी खबरों से उनके परिवार वाले प्रभावित होते हैं।

[यह भी पढ़ें:बाहुबली प्रभास ने अपने फैंस को दी बड़ी खुशखबरी, ख़ुशी से झूम उठेंगे आप]

बता दें, कि अनुष्का शेट्टी और प्रभास की ऑनस्क्रीन जोड़ी को उनके फैंस दिल से चाहते हैं। इस वजह से ही दोनों अदाकारों केअफेयर की चर्चाएं होती रहती है। आपको इस बारे में क्या लगता है आप हमें ज़रूर बताइये। बॉलीवुड बबल पर मनोरंजन की खबरें पढ़ते रहिए।   

Advertisement