Advertisement

स्वरा भास्कर की वेबसीरीज ‘रसभरी’ से इस बात को लेकर नाराज हुए प्रसून जोशी, जमकर लगाई फटकार 

स्वरा भास्कर(Swara Bhaskar) की वेबसीरीज 'रसभरी'(Rasbhari) के एक सीन से खफा नजर आए प्रसून जोशी(Prasoon Joshi) 

3,610

हालही में एक्ट्रेस स्वरा भास्कर(Swara Bhaskar) की वेबसीरीज ‘रसभरी'(Rasbhari) रिलीज हुई है। यह वेबसीरीज दर्शकों पर कुछ खासा असर नहीं डाल पाई। वहीं अब इस वेबसीरीज से  सेंट्रल बोर्ड ऑफ सर्टिफिकेशन के हेड और लेखक प्रसून जोशी(Prasoon Joshi)  भी खफा हो गए हैं। प्रसून ने वेबसीरीज में दिखाए गए एक सीक्वेंस पर आपत्ति जताई है। उनका कहना है इस वेबसीरीज के एक सीन में छोटी बच्ची को आदमियों के सामने उत्तेजक नाच करते हुए दिखाया गया है, यह निंदनीय है। 

Advertisement

प्रसून ने वेबसीरीज के सीन पर नाराजगी जताते हुए ट्वीट में लिखा कि, ‘ ‘दुख हुआ. वेब सिरीज ‘रसभरी’ में असंवेदनशीलता से एक छोटी बच्ची को पुरुषों के सामने उत्तेजक नाच करते हुए एक वस्तु की तरह दिखाना निंदनीय है। आज रचनाकारों और दर्शक सोचें बात मनोरंजन की नहीं, यहां बच्चियों के प्रति दृष्टिकोण का प्रश्न है, यह अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता है या शोषण की मनमानी’। आप भी देखियें प्रसून का ट्वीट…..

 प्रसून के इस ट्वीट ने सोशल मीडिया एक अलग बहस छेड़ दी हैं। लोग इस पर तरह -तरह के कमेंट कर रिएक्शन दे रहे हैं। वहीं कुछ लोग प्रसून की बात से सहमत नजर आये और कई असहमत। 
 
बता दें कि, ‘ट्विटर पर रसभरी की तुलना ऑल्ट बालाजी पर आने वाली वेब सीरीज ‘एडल्ट’ से की जा रही है। जिसके वजह से इसे खूब ट्रोल भी किया गया और अमेज़न कंटेंट पर भी सवाल उठाये हैं। 8 एपिसोड वाली रसभरी वेबसीरीज में अभिनेत्री स्वरा भास्कर मुख्य भूमिका में नजर आ रही हैं।
वहीं स्वरा के अलावा वेब सीरीज में सुनाक्षी ग्रोवर, नीलू कोहली, आयुष्मान सक्सेना, प्रद्यूमन सिंह और चितरंजन त्रिपाठी जैसे एक्टर्स कलाकारों ने भी अहम किरदार अदा किया है। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement