Advertisement

वेब सीरीज ‘रसभरी’ पर प्रसून जोशी का ऐसा बयान देख भड़की स्‍वरा भास्‍कर, दिया करारा जवाब

प्रसून जोशी (Prasoon Joshi) के इस ट्वीट को देखते ही एक्‍ट्रेस स्‍वरा भास्‍कर (Swara Bhasker) ने भी उन्‍हें करारा जवाब दिया है। एक्‍ट्रेस ने ट्वीट करते हुए कुछ ऐसा ल‍िखा ज‍िसे पढ़कर आप हैरान हो जाएंगे।

74

बॉलीवुड की बेबाक एक्‍ट्रेस स्‍वरा भास्‍कर (Swara Bhasker) हाल ही में अमेजॉन प्राइम पर रिलीज हुई अपनी वेब सीरीज ‘रसभरी’ (Rasbhari) को लेकर सुर्खियों मे हैं। स्‍वरा ही इस वेब सीरीज के रिलीज होते ही सेंसर बोर्ड के प्रेसिडेंट और गीतकार प्रसून जोशी (Prasoon Joshi) ने ट्वीट कर उसकी आलोचना की थी। जिसमें उन्‍होंने लिखा था, “दुःख हुआ वेब सीरीज #रसभरी में असंवेदनशीलता से एक छोटी बच्ची को पुरुषों के सामने उत्तेजक नाच करते हुए एक वस्तु की तरह दिखाना निंदनीय है। आज रचनाकारों और दर्शक सोचें बात मनोरंजन की नहीं, यहां बच्चियों प्रति दृष्टिकोण का प्रश्न है,य ह अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता है या शोषण की मनमानी।”

Advertisement

हालांकि, प्रसून जोशी (Prasoon Joshi) के इस ट्वीट को देखते ही एक्‍ट्रेस स्‍वरा भास्‍कर (Swara Bhasker) ने भी उन्‍हें करारा जवाब दिया है। एक्‍ट्रेस ने ट्वीट करते हुए लिखा, “आदर सहित सर, शायद आप सीन गलत समझ रहे हैं। सीन जो वर्णन किया है उसके ठीक उल्टा है। बच्ची अपनी मर्जी से नाच रही है और उसे देखकर पिता देख कर झेंप जाती है और शर्मिंदा होती है। नाच उत्तेजक नहीं है, बच्ची बस नाच रही है, वो नहीं जानती समाज उसे भी सेक्‍सुलाइज करेगा ये सीन यही दिखाता है। #रसभरी।”

(यह भी पढ़ें : टाइगर श्रॉफ और नुरसरत भरूचा समेत इन सितारों बी-टाउन में कुछ यूं बिखेरे जलवे, देखें तस्‍वीरें)

दिलचस्‍प बात ये है कि स्‍वरा भास्‍कर (Swara Bhasker) के करारे जवाब के बाद प्रसून जोशी (Prasoon Joshi) को सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर ट्रोल कर दिया है। साथ ही वेब सीरीज के इस बयान को लेकर कई तरह कमेंट्स कर रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ‘रसभरी’ स्वरा की डेब्यू वेब सीरीज है। जिसमें स्वरा भास्कर के साथ सुनाक्षी ग्रोवर, नीलू कोहली, आयुष्मान सक्सेना, प्रद्यूमन सिंह और चितरंजन त्रिपाठी जैसे कई सितारों ने काम किया है।

Advertisement