Advertisement

एक्टर प्रतीक बब्बर और पत्नी सान्या सागर के रिश्ते में आई दरार, टूट सकती है शादी?

प्रतीक बब्बर (Prateik Babbar) और पत्नी सान्या सागर (Sanya Sagar) के बीच मनमुटाव शादी टूटने की नौबत तक बढ़

713

बॉलीवुड में आये दिन रिश्ते बनने और बिगड़ने की खबरें सामने आती रहती हैं। अब बी-टाउन’ में  एक्टर प्रतीक बब्बर (Prateik Babbar)  और उनकी पत्नी सान्या सागर (Sanya Sagar)  के रिश्ते को बुरी नजर लग चुकी हैं। प्रतीक और सान्या के रिश्ते को लेकर हैरान करने वाली खबरें सामने आ रही हैं। ख़बरों की माने तो, प्रतीक और सान्या के बीच मनमुटाव शादी टूटने की नौबत तक बढ़ चुका हैं।

Advertisement

स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट की माने तो, प्रतीक और सान्या के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। एक तरफ ‘लॉकडाउन पीरियड’ को बॉलीवुड ‘सेलिब्रिटीज’ अपने ‘फॅमिली’ के साथ ‘क्वालिटी टाइम स्पेंड’ कर ‘एन्जॉय’ कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ प्रतीक और सान्या ने कई हफ़्तों से एक दूसरे को देखा तक नहीं हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक अब प्रतीक और सान्या एक दूसरे के साथ नहीं रहतें, एक दूसरे के ‘फॅमिली इवेंट्स’ में तक शामिल नहीं होते हैं। जब प्रतीक से फ़ोन पर उनके और सान्या के बीच चले रही खींचतान को लेकर सवाल पूछा गया तो, ‘उन्होंने सवाल को ‘ऐसा कुछ नहीं है’ कहकर टाल दिया।  यह भी कहा जा रहा है कि, प्रतीक ने अपने ‘सोशल मीडिया एकाउंट्स’ से शादी की सारी तस्वीरें हटा दी हैं।

बता दें कि प्रतीक बब्बर और सान्या सागर ने काफी सालों तक एक दूसरे को डेट किया था, जिसके बाद दोनों ने 23 जनवरी 2019 को धूम-धाम से शादी रचाई थी। साल 2019 में प्रतीक और सान्या की शादी बॉलीवुड के सबसे चर्चित ईवेंट्स में से एक थी।  सान्या बीएसपी लीडर पवन सागर की बेटी हैं, और प्रतीक बॉलीवुड एक्टर राज बब्बर के बेटे हैं।

यह भी पढ़ें- साल 2019 में बॉलीवुड की इन मशहूर हस्तियों ने रचाई शादी

हालांकि अभी तक इस मामले को लेकर प्रतीक ने कोई बात नहीं की है, इसलिए हम इन चर्चाओं की कोई पुष्टि नहीं करते हैं। फिल्मीजगत की ऐसी चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी से जुड़े रहियें।

Advertisement