Advertisement

बॉयफ्रेंड की गोद में बैठकर कुछ यूं बेबी बंप फ्लॉन्‍ट करती नजर आईं कल्‍कि, लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

कल्‍कि कोचलिन (Kalki Koechlin)ने अपने बॉयफ्रेंड गाय हिर्शबर्ग के साथ अपनी तस्‍वीर शेयर की है, जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है। देखें इधर..

1,247

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कल्‍कि कोचलिन (Kalki Koechlin) इन दिनों अपना प्रेग्‍नेंसी पीरियड बेहद खूबसूरत अंदाज में एंज्‍वाय कर रही हैं। खास बात ये है कि कल्‍कि आए दिन अपना बेबी बंप फ्लॉन्‍ट करते हुए तस्‍वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। एक्‍ट्रेस ने हाल ही में अपना एक फोटोशूट करवाया था, जिसमें वह बेबी बंप के साथ बेहद खूबसूरत अंदाज में नजर आईं थीं। वहीं अब कल्‍कि कोचलिन (Kalki Koechlin)ने अपनी एक और तस्‍वीर शेयर की है, जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है। देखें इधर…

Advertisement

कल्कि कोचलिन (Kalki Koechlin) द्वारा अपने इंस्‍टा हैंडल से शेयर की गई इस तस्‍वीर में आप देख सकते हैं कि वह अपने बॉयफ्रेंड गाय हिर्शबर्ग की गोद में बैठी नजर आ रही हैं। अपनी इस तस्‍वीर में कल्‍कि मुस्‍कराती हुई बॉयफ्रेंड की आंखो में आंखे डाले हुए नजर आ रही हैं। दोनों के इस अंदाज को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि उनके बीच में कितना प्‍यार है।

Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram

(यह भी पढ़ें : गिटार बजाते हुए बेबी बंप फ़्लॉन्ट करती नज़र आईं कल्कि कोचलिन)

Source-Instagram
Source-Instagram

अपनी इस तस्‍वीर को पोस्‍ट करते हुए कल्कि ने लिखा, ‘वह मुझे अभी भी अपनी गोद में बैठने देते हैं’। इसके साथ हैशटैग का इस्तेमाल करते हुए कल्कि ने बताया कि उनकी प्रेग्नेंसी को 8 महीने हो गए हैं और उनका वजन 11 किलो बढ़ चुका है। कल्कि कोचलिन (Kalki Koechlin) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार ‘सेक्रेड गेम्स 2’ में नजर आई थीं। वहीं इसके बाद वह जल्‍द ही वेब सीरिज ‘भ्रम’ में नजर आएंगी। मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement