Advertisement

ऋषि कपूर के निधन के बाद प्रेम चोपड़ा ने नीतू और रणबीर से की बात, बताया अब कैसा है दोनों का हाल

बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर(Rishi Kapoor) के निधन के बाद अंकल प्रेम चोपड़ा(Prem Chopra) ने परिवारवालों से हालचाल पूछा।

3,866

बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर(Rishi Kapoor) के निधन को एक हफ्ते से ज्यादा का वक़्त हो चुका हैं। पर परिवारवाले और फिल्म इंडस्ट्री के ‘सेलिब्रिटी’ अभी तक इस सदमे से उभर नहीं पा रहे हैं। अभी भी किसको विश्वास नहीं हो रहा है कि ऋषि कपूर ने दुनिया को अलविदा कह दिया हैं।

Advertisement

ऐसे में कई बॉलीवुड ‘स्टार्स’ ऋषि और उनके परिवार से जुड़ी बातें बता रहें हैं। अब ऋषि कपूर के अंकल प्रेम चोपड़ा(Prem Chopra) ने उनके बारे में बात की है। उन्होंने कहा कि, ‘लॉकडाउन के चलते मैं ऋषि कपूर के आखिरी दर्शन नहीं कर पाया और मुझे इस बात का मलाल है। मैंने नीतू(Neetu Kapoor) से फ़ोन पर बात की थी, ‘वें और रणबीर(Ranbir Kapoor) इस दुःख भरी घड़ी का बड़ी बहादुरी से सामना कर रहे हैं।

वहीं उन्होंने ऋषि के साथ हुई आखिरी मुलाकात के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा कि ऋषि पिछले दो साल से बीमार थें। मैं उनसे मिला था जब वें विदेश से’ इलाज करवाकर भारत वापस लौटे थें। पिछले वर्ष ऋषि मेरे जन्मदिन के अवसर पर मेरे घर भी आये थें।  बाद में मैं उनसे मिलने उनके घर भी गया था। उस दौरान वें काफी स्वास्थ्य नजर आ रहे थें।  उन्होंने मुझसे कहा था कि, कैंसर से घबराने की बात नहीं है, वो ठीक हो जायेगा। फिर उन्होंने कहा कि शरीर में ‘इम्युनिटी’ कम हो गई और डॉक्टर ने उन्हें आराम की सलाह दी है। उसके बाद उन्हें निमोनिया हो गया और वें अस्पताल में भर्ती हो गएं।

वहीं उन्होंने ऋषि कपूर के निधन पर कहा कि, ‘वो मेरे करीबी थे और उनका चले जाना बड़ा नुकसान है। ऋषि एक समझदार और मेहनती एक्टर थें। हर चीज को लेकर उनकी अपनी सोच थी और उन्होंने कभी भी किसी बात को दबाया नहीं। वें अपने विचार बेबाकी से रखते थें और उनके इस अंदाज से कभी -कभी लोग खफा हो जातें। लेकिन बाद में वहीं लोग आकर बातें थें कि उन्हें ऋषि की बात समझ आ गई है। मैंने ऋषि कपूर के साथ फिल्म ‘पटेल की पंजाबी शादी’ में उनके पिता का किरदार निभाया था।

 

यह भी पढ़ें- कैंसर होने से बहुत आहत थे ऋषि कपूर, इस दोस्त ने बताया- इतल्ला देते समय गला रुंध गया था

 

बता दें कि 30 अप्रैल को ऋषि कपूर का मुंबई के रिलायंस अस्पताल में निधन हो गया था। वें काफी लंबे समय से जानलेवा ‘ब्लड कैंसर’ की बीमारी से जूझ रहे थें . बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

 

Advertisement