होम » समाचार » प्रेरणा अरोड़ा ने क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट की कानूनी लड़ाई पर तोड़ी चुप्‍पी, आरोपों को बताया बेबुनियाद

Advertisement

प्रेरणा अरोड़ा ने क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट की कानूनी लड़ाई पर तोड़ी चुप्‍पी, आरोपों को बताया बेबुनियाद

बॉलीवुड की ‘रुस्तम’, ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ और ‘पैडमैन’ जैसी सफल फिल्में बना चुकीं प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा (Prernaa Arora) इन दिनों चर्चा में बनी में हुई हैं।

198

बॉलीवुड की ‘रुस्तम’, ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ और ‘पैडमैन’ जैसी सफल फिल्में बना चुकीं प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा (Prernaa Arora) इन दिनों चर्चा में बनी में हुई हैं। गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले प्रोड्यूसर को लेकर एक खबर सामने आई थी, जिसमें एक लीडिंग डेली ने बताया था कि बॉम्बे हाईकोर्ट ने अदालत की अवहेलना करने का दोषी करार देते हुए उन्‍हें छह महीने की जेल की सजा सुनाई थी। जिसमें यह भी बताया गया था कि बता दें कि पिछले नंवबर में प्रेरणा ने कोर्ट से कहा था कि वह अपने 3 करोड़ रुपए के कर्ज में से 1 करोड़ जल्द वापस करेंगी लेकिन वह ऐसा नहीं कर सकीं। हालांकि अब इस पूरे मामले में अब प्रोडक्‍शन हाउस ने अपनी चुप्‍पी तोड़ी है। जानें क्‍या है पूरा मामला..

Advertisement

प्रेरणा और अर्जुन एन कपूर की प्रोडक्शन कंपनी क्र‍िअर्ज ने अपना आधिकारिक बयान जारी कर सभी कानूनी मामलों से संबंधित अफवाहों को खारिज अपनी नाराजगी व्‍यक्‍त की है। प्रोडक्‍शन कंपनी ने अपने बयान में कहा, ‘गोथिक एंटरटेनमेंट का हर पैसा चुकाया गया है। इतना ही नहीं हमने 60 प्रतिशत ब्‍याज की राशि का अतिरिक्त भुगतान 11.63 करोड़ भी चुकाया है। इसके साथ ही हमने दोनों पक्षों किअर्ज और और गोथिक इंटरटेनमेंट के बीच विवाद को समाप्त करने के उद्देश्य से सहमति को और माननीय उच्च न्यायालय में 3 करोड़ रुपए के पूर्ण और अंतिम भुगतान के लिए सौहार्दपूर्वक सहमति व्यक्त की है।

वहीं इस पूरे मामले पर प्रेरणा अरोड़ा (Prernaa Arora) के एक प्रतिनिधी ने मीड-डे से भी अपनी प्रतिक्र‍िया दी है। जिसमें उसने खुलासा करते हुए कहा, “किसी भी ने यह जानने की कोशिश ही नहीं कि यह पूरा विवाद वास्‍तव में क्‍या था। हालांकि इसको समझने और सच्‍चाई को जानने लिखने की कोशिश कर रहे लोगों से केवल प्रतिशोध था। जबकि यह विवा बांद्रा के एक फ्लैट और वितरण अधिकारों और गलतफहमी पैदा करने वाली बहुत सी संस्थाओं पर था। लेकिन लोगों ने प्रेरणा और प्रोडक्‍शन कपंनी बीच विवाद का लाभ उठाया है और उन सबको हटा दिया। हालांकि अब यह पूरा मामला उच्च न्यायालय में उप-न्यायिक है। हम इस मामले में सभी बकाए का भुगतान करने के लिए चले गए हैं। प्रेरणा को न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है और सच्चाई कायम रहेगी।”

(यह भी पढ़ें : होली के मौके पर फैंस के साथ झूमकर नाचीं जाह्नवी कपूर, देखें वायरल वीडियो)

प्रेरणा अरोड़ा (Prernaa Arora) और उनके प्रोडक्‍शन हाउस के प्रतिनिधी ने आगे कहा, “प्रेरणा एक दूरदर्शी है और उसकी एकमात्र प्राथमिकता काम करना है और अपने सपने को जीवंत करने के साथ एक महान सिनेमा को बाहर लाना है। जिसका उदाहरण उनकी फिल्‍में ‘रुस्तम’, ‘पैड-मैन’, ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ और ‘परी’ आदि हैं। जिन्‍हें बड़ी सफलता के साथ राष्ट्रीय पुरस्कार मिले। हालांकि जीवन और मृत्यु के 9 महीनों के बाद, वह केवल एक ही उद्देश्य के साथ वापस आई है। काम पर ध्यान केंद्रित करने और अपने करियर, अपने और अपने परिवार के जीवन को बेहतर बनाने के लिए प्रयास करने के लिए। वह मौन और कड़ी मेहनत करने में विश्वास रखती है, जिससे उसकी सफलता शोर मचाए।

बता दें, प्रेरणा ने अर्जुन एन कपूर के साथ क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट की थी। इस बैनर के तहत निर्मित पहली फिल्म अक्षय कुमार स्टारर ‘रुस्तम’ थी जो 2016 में रिलीज हुई थी। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement