Advertisement

रश्मि के समर्थन में आए प्रिंस-युविका, जो कहा वो जानकर अरहान को लगेगा ज़बरदस्त झटका

अरहान खान(Arhaan Khan) के खिलाफ रश्मि(Rashmi Desai) को मिला प्रिंस( Prince Narula) और युविका(Yuvika Chaudhary) का साथ

508

हालही में रश्मि देसाई(Rashmi Desai) और अरहान खान(Arhaan Khan) के विवाद ने सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरी थी। रश्मि और अरहान दोनों ने एक दूसरे पर आरोपों की झड़ी लगा दी। अरहान ने भी जवाब में रश्मि पर कई गंभीर आरोप लगाए थें। वहीं रश्मि ने अरहान खान पर पलटवार करने के बदले मामले को सँभालने की कोशिश की थी। जिसके कारण इस पूरी कॉन्ट्रोवर्सी में रश्मि को काफी लोगों का साथ मिलते दिख रहा है।

Advertisement

Rashmi Desai | Tellychakkar.com

अब अरहान और रश्मि की कॉन्ट्रोवर्सी में एक्टर प्रिंस नरूला( Prince Narula) और युविका चौधरी(Yuvika Chaudhary) भी कूद पड़े हैं। उन्होंने इस विवाद में रश्मि देसाई का समर्थन किया हैं। उन्होंने स्टैंड लेते हुए अरहान खान के व्यव्हार को गलत ठहराया है। युविका चौधरी ने अरहान और रश्मि विवाद पर एंटरटेनमेंट वेबसाइट स्पॉटबॉय को इंटरव्यू दिया है।

 

Prince Narula and Yuvika Chaudhary celebrate their first wedding ...

युविका ने कहा कि उनके और प्रिंस के अरहान के साथ कोई रिश्ते नहीं हैं। अरहान हमारे शादी में जरूर आये थे। बतौर मेहमान ना कि दोस्त की तरह। शादी में हमने कई गेस्ट को बुलाया था। पर लोगों को ऐसा क्यों लगता है कि अरहान हमारे दोस्त हैं। दोस्त हमेशा करीब होते हैं और अरहान के साथ हमारा ऐसा कोई रिश्ता नहीं है।

उन्होंने अरहान खान को गलत बताते हुए कहा कि, ‘हमने अरहान पर राय कई खबरों को पढ़ने के बात बनाई है’। अरहान ने जो भी रश्मि के साथ किया वो गलत है। बिगबॉस में अरहान को लेकर जो खुलासा हुआ था, वो बिलकुल धक्कादायक था। गलत को गलत कहना चाहिए और गलत आदमी के लिए कोई सम्मान नहीं है।

 

यह भी पढ़ें-एक्स बीएफ अरहान खान के आरोपों के बाद रश्मि देसाई ने शेयर किया ये वीडियो, जानें क्या कहा

 

बता दें कि, कुछ दिन पहले रश्मि ने अरहान खान पर ब्लैकमेल कर अवैध रूप से अपने बैंक अकाउंट में लाखों रूपए ट्रांसफर करने का गंभीर आरोप लगाया था। जिसके प्रतिउत्तर में अरहान ने रश्मि पर वुमन कार्ड खेलने और सती -सावित्री बनने का आरोप लगाया था। बॉलीवुड जगत से जुड़ी ऐसी चटपटी खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement