होम » टीवी » भाई की अचानक हुई मौत से सदमे में हैं ‘बिग बॉस 9’ के विजेता प्रिंस नरूला

Advertisement

भाई की अचानक हुई मौत से सदमे में हैं ‘बिग बॉस 9’ के विजेता प्रिंस नरूला

टीवी की दुनिया का जाना पहचाना नाम प्रिंस नरूला सदमे हैं। प्रिंस के भाई की अचानक मौत हो गई है।

49

टीवी की दुनिया का जाना पहचाना नाम प्रिंस नरूला(Prince Narula) सदमे हैं। प्रिंस के भाई की अचानक मौत हो गई है। जिस कारण उन पर दुखों का पहाड़ टूट पडा है। बिग बॉस (Bigg Boss)और रोडीज (Roadies)  जैसे रियलिटी शो जीत चुके प्रिंस नरूला के कजन रुपेश की अचानक मौत हो गई। ख़बरों के अनुसार रुपेश की मौत डूबने के कारण दुर्घटनावश हो गई। इस हादसे के वक्त रुपेश टोरंटो के ब्लफर्स पार्क में थे।

Advertisement

खबरों में यह भी कहा गया है कि, रुपेश अपने दोस्तों संग ‘कनडा डे’ सेलिब्रेट करने के लिए ‘वासागा बीच’ पर गए थे। इसी बीच आए नदी के तेज बहाव में रुपेश बह गए। तैरना नहीं आने के कारण उनकी मौत हो गई। [यह भी पढ़ें:तेलंगाना में महिला पुलिस कर्मी संग हुई गुंडागर्दी, रणदीप हुड्डा ने उठाया कड़ा क़दम]

पुलिस अधिकारियों ने रिपोर्ट में कहा है, रुपेश अकेले ही नदी में तैरने गए थे और जब वह वापस नहीं लौटे तो पुलिस तथा आपातकालीन दल ने उनकी तलाश की। उन्हें पानी से निकालकर हॉस्पिटल ले जाया गया पर डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। जानकारी के अनुसार तीन महीने पहले ही रुपेश की शादी हुई थी। जिस कारण उनके परिवार में मातम का माहौल है।

आपको बता दें, प्रिंस नरूला ने बिग बॉस, रोडीज़, स्प्लिट्सविला जैसे रियलिटी शो जीते हैं। उम्मीद की जा रही है की वो पत्नी संग नच बलिये के आगामी सीज़न में नज़र आ सकते हैं। आपको यह खबर कैसी लगी हमें ज़रूर बताएं। बॉलीवुड बबल पर मनोरंजन की खबरें पढ़ते रहें।

Advertisement