Advertisement

प्रिंस नरूला ने पारस छाबड़ा के बारे में ये क्या कह दिया, जल भूनकर रह जाएंगे पारस

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में इन दिनों लगातार नए-नए ट्विस्‍ट देखने को मिल रहे हैं। वहीं अब ऐसे में बिग बॉस 9 के विनर रह चुके प्रिंस नरूला (Prince Narula) ने इस शो को लेकर दिलचस्‍प खुलासे किए हैं। इसके साथ ही उन्‍होंने बिग बॉस कंटेस्टेंट्स और उनके गेम पर अपना रिएक्शन दिया।

441

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में इन दिनों लगातार नए-नए ट्विस्‍ट देखने को मिल रहे हैं। वहीं अब ऐसे में बिग बॉस 9 के विनर रह चुके प्रिंस नरूला (Prince Narula) ने इस शो को लेकर दिलचस्‍प खुलासे किए हैं। इसके साथ ही उन्‍होंने बिग बॉस कंटेस्टेंट्स और उनके गेम पर अपना रिएक्शन दिया। बता दें, वूट के शो बिग बज में पहुंचे प्रिंस नरूला ने कंटेस्‍टेंट पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) को लेकर बड़ा बयान दिया है, जिसे जानकर आप जरूर हैरान हो जाएंगे। देखें इधर

Advertisement

शो में पहुंचे प्रिंस नरूला (Prince Narula) से जब स्प्लिट्सविला के विनर रह चुके पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) के बिग बॉस 13 के गेम बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने जवाब देते हुए कहा, ‘वो इस शो में कुछ नहीं कर रहे हैं।’ वहीं शो में पारस की जर्नी पर उन्‍होंने कहा, “वो अभी भी सोच रहा है कि वह स्प्लिट्सविला में है और वह चाहता है कि शो में लड़कियों से उसकी बनी रहे। वह सोचता है, ऐसा करने से वह शो में आगे बढ़ेगा। इसलिए वह सामने से कोई गेम नहीं खेल रहा है।”

(यह भी पढ़ें : प्रिंस नरूला-युविका चौधरी बने नच बलिए 9 के विनर? जानें क्‍या है पूरा मामला)

इतना ही नहीं प्रिंस नरूला (Prince Narula) ने वूट के शो बिग बज में अपने मुताबिक टॉप 3 कंटेस्टेंट्स के नाम बताए भी बताए हैं। प्रिंस का मानना है कि सिद्धार्थ शुक्ला, असीम रियाज टॉप 2 कंटेस्टेंट होने चाहिए। शहनाज गिल को टॉप 3 में होना चाहिए क्योंकि वो सभी को एंटरटेन करती हैं। वहीं अगर रश्मि देसाई अपना गेम और स्ट्रॉन्ग करें तो तीसरी पोजिशन पर आ सकती हैं। बिग बॉस 13 और मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement