Advertisement

सिद्धार्थ शुक्ला को ताना मारने वाली खबर पर बोले प्रिंस नरूला, मीडिया से कहा- ध्यान दो…”

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के फिनाले का ताज अपने नाम कर चुके सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। ट्रॉफी जीतने के बाद लोग लगातार उन पर आरोप लगा रहे हैं।

355

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के फिनाले का ताज अपने नाम कर चुके सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। ट्रॉफी जीतने के बाद लोग लगातार उन पर आरोप लगा रहे हैं। वहीं कुछ उनका सपोर्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन शिल्‍पा शिंदे के बाद अब बिग बॉस के और विनर प्रिंस नरूला (Prince Narula) भी सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के खिलाफ बोलते नजर आ रहे हैं। हालांकि यह खबर गलत  है, जिसको लेकर उन्‍होंने अपनी सफाई देते हुए अपने ऑफीश‍ियल ट्वीटर हैंडल से ट्वीट क‍िया हैै। देखें इधर..

Advertisement

हालांकि उनके फेक अकाउंंट से सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) को बिग बॉस सीजन 13 की ट्रॉफी अपने नाम करने के चलते उनका विरोध और असीम रियाज का सपोर्ट करते हुए कुछ ट्वीट किए गए हैं। इन ट्विट्स में लिखा है, ‘मुझे लगता है कि सिद्धार्थ शुक्ला से ज्यादा असीम रियाज इस जीत के हकदार थे।’

इसके साथ ही आगे लिखा, ‘मैंने एक चीज बड़ी गौर से देखी है। कोई भी सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की जीत से खुश नहीं दिखाई दे रहा है। और ना ही कोई चैनल सिद्धार्थ की जीत की खुशी मनाता नहीं नजर आ रहा हैं। हर कोई इस बात पर चर्चा कर रहा हैं कि ये सब फिक्‍स था। बिग बॉस जीतने के लिए असीम ज्‍यादा काबिल था। शुक्ला जी आप ट्रॉफी तो जीत गए लेकिन इज्जत नहीं जीत पाए।’

(यह भी पढ़ें : हूबहू रेखा जैसी दिखती हैं उनकी छोटी बहन राधा, तस्वीरें देख फर्क नहीं कर पाएंगे आप)

इतना ही नहीं फेक अकाउंट से चैनल और मेकर्स पर भी सवाल किए गए हैं। बिग बॉस से जुड़ी ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement