Advertisement

गुमनाम जिंदगी जी रही हैं शाहरुख की यह एक्‍ट्रेस, ‘सिर्फ तुम’ से बना लिया था सबको दीवाना

बॉलीवुड फिल्‍म 'सिर्फ तुम' में अपनी अदाकारी से सभी को दीवाना बना चुकी एक्‍ट्रेस प्र‍िया गिल (Priya Gill) आज यानी 9 नवंबर को अपना 44वां जन्‍मदिन एंज्‍वाय कर रही हैं।

756

बॉलीवुड फिल्‍म ‘सिर्फ तुम’ में अपनी अदाकारी से सभी को दीवाना बना चुकी एक्‍ट्रेस प्र‍िया गिल (Priya Gill) आज यानी 9 नवंबर को अपना 44वां जन्‍मदिन एंज्‍वाय कर रही हैं। संजय कपूर की फिल्‍म में प्रि‍या ने अपनी मासूमियत और खूबसूरती से हर किसी को हैरान कर दिया था। प्रिया ने ‘सिर्फ तुम’ के जरिए इतनी लोकप्रियता बटोरी कि बाकी फिल्‍मी हसीनाएं उनसे पीछे छूट गईं। लेकिन वर्तमान में यह खूबसूरत एक्‍ट्र‍ेस बड़े पर्दे के साथ-साथ सोशल मीडिया से भी पूरी तरह दूर हैं।

Advertisement

बता दें, प्र‍िया गिल (Priya Gill) ने अपने फिल्‍मी करियर की शुरूवात फिल्म ‘तेरे मेरे सपने’ से की थी। हिंदी सिनेमा में 90 के दशक में एक से बढ़कर एक एक्‍ट्रेसेस थीं, लेकिन इन सबके बीच प्र‍िया गिल ने अपनी डायरेक्‍टर्स के बीच अपनी एक अलग पहचान बनाई थी। उनकी अदाकारी के देखकर हर कोई उनका मुरीद हो जाता था। दिलचस्‍प बात ये है कि प्रिया गिल ने सलमान खान से नागार्जुन तक के साथ काम किया है।

View this post on Instagram

#priyagill

A post shared by @ bollyfusion_ on

(यह भी पढ़ें : सारा के इस चुलबुले अंदाज के दीवाने हुए लाखों, वीडियो देख आप भी क़ायल हो जाएंगे)

अपनी दमदार अदाकारी की बदौलत साल 2000 में रिलीज हुई फिल्म ‘जोश’ में प्रिया, शाहरुख खान की एक्‍ट्रेस की तौर पर नजर आईं थीं। हालांकि ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन फिल्‍म में साइड रोल यानी शाहरुख की बहन में किरदार में नजर आईं थी। लेकिन इस फिल्‍म के बाद प्र‍िया गिल बड़े पर्दे से काफी दूर हो गईं थीं। इसके बाद वह आखिरी बार मल्‍टीस्‍टारर फिल्म ‘एलओसी’ में नजर आईं थीं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो प्र‍िया गिल (Priya Gill) कहां हैं? क्‍या कर रही हैं? इसकी कोई जानकारी किसी के पास नहीं है।

Advertisement