Advertisement

क्या ट्रोलिंग से तंग आकर प्रिया प्रकाश ने बनाई इंस्टाग्राम से दूरी? फैंस परेशान

प्रिया प्रकाश वारियर(Priya Prakash Varrier) ने सोशल मीडिया(Social Media) साइट इंस्टाग्राम अकाउंट से दूरी बनाने का फैसला लिया

528

प्रिया प्रकाश वारियर(Priya Prakash Varrier) अपने एक वीडियो से रातों रात सोशल मीडिया(Social Media) सेंसेशन बन गई थीं। प्रिया की मलयालम फिल्म ‘उरु अदार लव’ (Oru Adaar Love) का रोमांटिक अंदाज में आंख मारने वाला वीडियो आज भी लोगों को दीवाना बना देता है।

Advertisement

इस वीडियो में प्रिया प्रकाश वारियर बड़े रोमांटिक अंदाज में आंख मारते नजर आई थीं। प्रिया के जानलेवा एक्सप्रेशंस को आज तक लोग भुला नहीं पाए हैं। वहीं इसी बीच प्रिया ने एक बड़ा कदम उठाया है।  जिसकी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है।  

दरअसल, प्रिया ने अपना ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट बंद करने का मूड बना लिया हैं। अब तक प्रिया ने अकाउंट डिएक्टिवेट करने की वजह का खुलासा नहीं किया हैं।  पर माना जा रहा है कि प्रिया ने ट्रोलिंग से परेशान होकर ऐसा फैसला लिया है। 
 
सूत्रों के हवाले से मिली खबर के अनुसार, ‘उनके इस कदम के पीछे कोई खास वजह नहीं है। वो सोशल मीडिया से ब्रेक लेना चाहती हैं। हालांकि प्रिया दोबारा वापसी करेंगी और अपने फैंस के साथ एक बार फिर से जुड़ेंगी। इंस्टाग्राम पर प्रिया के करीब 70 लाख से ज्यादा फोल्लोवेर्स  हैं।
प्रिया के फैंस को घबराने की जरुरत नहीं है। प्रिया ने सिर्फ सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम अकाउंट से दूरी बनाई हैं। वहीं वें टिकटॉक और फेसबुक के माध्यम से फैंस के साथ जुड़ी रहेंगी।  सोशल मीडिया पर प्रिया की बहुत बड़ी फैन फोल्लोविंग हैं।

 

यह भी पढ़ें- प्रिया प्रकाश वारियर ने रिमझिम बारिश मे भीगते हुए मारी आंख, देखें वायरल वीडियो

वर्कफ्रंट की बात करें तो, आने वाले समय में प्रिया की पहली हिंदी फिल्म ‘श्रीदेवी बंगलो’ रिलीज होने जा रही है। वहीं अब तक इस फिल्म की रिलीज डेट की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। इस फिल्म का ट्रेलर काफी विवादों में रहा था। प्रिया के साथ इस फिल्म अरबाज खान भी नजर आएंगे।  बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के  साथ बने रहियें।

Advertisement