Advertisement

प्रियंका ने कपिल से पूछा 2 करोड़ लोगे या 6 हॉट लड़कियां? वीडियो मे देखें कपिल का मज़ेदार जवाब

शो 'द कपिल शर्मा' (The Kapil Sharma) पर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपनी अपकमिंग फिल्म 'द स्काई इज़ पिंक (The Sky Is Pink)' का प्रमोशन करने पहुंची। यहां उन्होंने कपिल शर्मा (Kapil Sharma) से पूछ लिया ऐसा जवाब।

196

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनो अपने मायके यानी में इंडिया में समय बिता रही है। दरअसल यहां वह अपनी अपकमिंग फिल्म द स्काई इज़ पिंक (The Sky Is Pink) के प्रमोशन के लिए आई हुई हैं। इस फिल्म का प्रमोशन वह जमकर कर रही हैं। यही नहीं वह इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान कई रियालिटी शो में जा चुकी हैं। इसी तरह हाल ही में वह प्रमोशन के लिए कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो ‘द कपिल शर्मा’ (The Kapil Sharma ) में आईं। वह कपिल के साथ फूल मस्ती के मूड में नज़र आईं।

Advertisement

हाल ही में शो का एक वीडियो सामने आया है जहां प्रियंका चोपड़ा और कपिल शर्मा की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। यहां प्रियंका रेड कलर की पोल्का डॉट साडी में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस लुक को कम्पलीट करने के लिए उन्होंने बन हेयर स्टाइल के साथ बड़ी सी इयरिंग का इस्तेमाल किया है। इसके साथ डार्क मरून कलर की लिपस्टिक के साथ मिनमल मेकअप का इस्तेमाल किया है।

वीडियो में आप देख सकते हैं प्रियंका मजेदार अंदाज में कपिल से पूछती हैं कि उन्हें 200 करोड़ का चेक या हॉट गर्ल्स के साथ मालदीव जाने का विकल्प दिया जाए तो वह किसे चुनेंगे। वहीं कपिल अपने कॉमेडी सेंस का इस्तेमाल करते हुए कहते हैं कि  200 करोड़ रुपये लेंगे, क्योंकि लड़कियों के साथ मालदीव जाने का पैकेज उन्होंने 60,000 हजार रुपये में ही प्रबंध कर लिया है। वीडियो देख आप भी हंसी नहीं रोक पाएंगे। इस वीडियो को खुद कपिल ने अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया है।

वहीं प्रियंका की फिल्म द स्काई इज़ पिंक की बात की जाए, तो इसमें उनके साथ फरहान अख्तर और जायरा वसीम भी लीड रोल में नज़र आएंगी। सोनाली बोस के निर्देशन में बनी यह फिल्म 11 अक्टूबर को सिनेमाघरो में रिलीज़ होगी। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढे़ं: वीडियो: बिग बॉस 13 में एक्ट्रेस अमीषा पटेल कुछ यूं लगाएंगी ट्वीस्ट का तड़का, खुद किया खुलासा]

 

Advertisement