होम » समाचार » शादी के बाद प्र‍ियंका ने काटा अपना पहला बर्थडे केक...

Advertisement

शादी के बाद धूमधाम से मनाया प्र‍ियंका चोपड़ा ने अपना पहला बर्थडे, देखें वीडियो

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) आज 37 साल की हो गईं। इस खास दिन को और खास बनाने के लिए उनकी बहन परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और मां मधु चोपड़ा भी वहां पहुंच चुकी हैं।

85

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) आज यानी 18 जुलाई को अपना 37वां जन्‍मदिन मना रही हैं। प्र‍ियंका और उनके पति निक जोनस (Nick Jonas) के लिए यह बर्थडे बेहद खास है। दरअसल, बता दें कि निक जोनस से शादी के बाद यह उनका पहला बर्थडे है। जिसके चलते उनका यह जन्‍मदिन ससुराल में धूमधाम से मनाया जा रहा है। जन्‍मदिन के एक दिन पहले ही प्र‍ियंका को विश मिलने लगी हैं, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। देखें वीडियो…

Advertisement

सोशल मीडिया में वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि प्र‍ियंका को एक बड़े केक के साथ उन्हें बर्थडे सरप्राइज़ दिया जा रहा है और बैकग्राउंड से बर्थडे सॉन्ग की आवाज आ रही। अचानक से बर्थडे केक को देखकर प्र‍ियंका बेहद खुश हो जाती हैं और सबके साथ केक काटती हैं। खबरों की मानें तो प्र‍ियंका के बर्थडे में चार चांद लगाने के लिए उनकी बहन परिणीति और मां मधु चोपड़ा भी उनके पास पहुंच चुकी हैं। ताकि वह देसी गर्ल के जन्‍मदिन को धूमधाम से सेलिब्रेट कर सकें।

(यह भी पढ़ें : एक्टिंग को अलविदा कहने के बाद अब यह काम भी नहीं करेंगी ज़ायरा वसीम)

प्रियंका चोपड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें जल्द ही फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ (The Sky Is Pink) में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में प्र‍ियंका के फरहान अख्तर और ‘दंगल गर्ल’ जायरा वसीम भी अहम भूमिका नजर आएंगी। शोनाली बोस के निर्देशन में बन रही यह फिल्‍म इस साल 11 अक्टूबर, 2019 को यह फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज हो सकती है।

Advertisement