Advertisement

प्र‍ियंका चोपड़ा के हाथ लगी हॉलीवुड की बेहद मशहूर साइंस फिक्शन फिल्‍म, नाम जानकर दंग रह जाएंगे आप

प्रियंका चोपड़ा ने कियानू रीव्स की फिल्म 'मैट्रिक्स 4' को कुछ वक्‍त पहले ही साइन कर लिया है। इतना ही नहीं प्र‍ियंका ने इसके एक्‍शन सीन्‍स के लिए कई हफ्तों की ट्रेनिंग भी की थी।

296

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्र‍ियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी अदाकारी से जलवे बिखेर रही हैं। लगातार एक बढ़कर एक फिल्‍में देने के बाद प्र‍ियंका की झोली में एक और धमाकेदार हॉलीवुड फिल्‍म आ गई है। बता दें, यह कोई मामूली फिल्‍म नहीं बल्‍कि हॉलीवुड की फेमस साइंस फिक्शन सीरीज फिल्म ‘मैट्रिक्स’ (Matrix) है। देसी गर्ल ने इस फिल्‍म के चौथे पार्ट में अहम भूमिका निभाती हुईं नजर आएंगी।

Advertisement

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें को प्रियंका चोपड़ा ने कियानू रीव्स की फिल्म ‘मैट्रिक्स 4’ को कुछ वक्‍त पहले ही साइन कर लिया है। इतना ही नहीं प्र‍ियंका ने इसके एक्‍शन सीन्‍स के लिए कई हफ्तों की ट्रेनिंग भी की थी। हालांकि, कोविड-19 के चलते इस फिल्‍म की शूटिंग और प्रोडक्‍शन को रोक दिया गया था। बता दें, प्रियंका चोपड़ा के अलावा इस फिल्म में नील पैट्रिक हैरिस, कैरी एन मॉस और याहया अब्दुल भी मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे।

बता दें, ‘मैट्रिक्स 4’ से पहले ‘द मैट्रिक्स’, ‘द मैट्रिक्स रिलोडेड’ और ‘द मैट्रिक्स रिवोल्यूशन’ ने विश्वस्तर पर करीब 1.6 बिलियन डॉलर की कमाई की कमाई की थी। हालांकि, प्र‍ियंका चोपड़ा के इस प्रोजेक्‍ट को लेकर ना तो एक्‍ट्रेस और ना ही फिल्‍ममेकर्स की तरफ से कोई आधिकारिक बयान सामने आया है।

(यह भी पढ़ें : मिलिंद सोमन की मां ने अपने 81वें बर्थडे पर लगाए इतने पुश-अप्स, वीडियो देख छूट जाएंगे आपके पसीने)

प्र‍ियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार अपनी फिल्‍म ‘द स्काइ इज पिंक’ में नजर आई थीं। हालांकि, इससे बाद एक्‍ट्रेस जल्द ही नेटफ्लिक्स फिल्म ‘द वाइट टाइगर’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे।

Advertisement