Advertisement

कोरोनावायरस के चलते दो माह बाद घर से बाहर निकलीं प्रियंका चोपड़ा, देखें वायरल तस्‍वीर

प्र‍ियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) द्वारा अपने ट्वीटर हैंडल से शेयर की गई इस तस्‍वीर में आप देख सकते हैं कि जिसमें वे मास्क लगाए नजर आ रही हैं।

2,070

कोरोनावायरस (Coronavirus) के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए पूरे देश को लॉकडाउन कर दिया गया है। इस लॉकडाउन में केवल देश की आम जनता ही नहीं बल्‍कि फिल्‍मी सितारे भी घरों में कैद हैं। कोरोना महामारी के इस दौर में प्र‍ियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) भी इसको लेकर बेहद सचेत हैं और खुद को घर में रखने की हर संभव कोशिश कर रही हैं। देशी गर्ल ने लॉकडाउन के बीच अपनी एक तस्‍वीर शेयर की है, जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है। देखें इधर..

Advertisement

प्र‍ियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) द्वारा अपने ट्वीटर हैंडल से शेयर की गई इस तस्‍वीर में आप देख सकते हैं कि जिसमें वे मास्क लगाए नजर आ रही हैं। वहीं अपनी इस तस्‍वीर को शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा, “आंखें कभी भी शांत नहीं होती हैं। दो महीने में पहली बार घर से बाहर निकली।” देशी गर्ल की इस पोस्‍ट से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि वह कोरोना जैसी महामारी से निपटने के लिए वह अपनी कमर कस चुकी हैं।

(यह भी पढ़ें : उर्वशी रौतेला ने कोरोना संकट से उबरने के लिए बढ़ाया मदद का हाथ, दान किए इतने करोड़)

बता दें, इन दिनों प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) पति निक जोनस संग अमेरिका मे हैं और जहां वह अपने ससुराल में पति और फैमिली संग लॉकडाउन फेज एंजॉय कर रही हैं। प्र‍ियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो कुछ दिनों पहले उनकी फिल्म ‘द स्‍काई इज पिंक’ बड़े पर्दे पर रिलीज़ हुई थी। फिलहाल प्रियंका अपनी फिल्‍म ‘द व्हाइट टाइगर’ (The White Tiger) की शूटिंग में व्‍यस्‍त चल रही हैं। जिसमें वह राजकुमार राव के साथ नजर आएंगी। मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement