Advertisement

नेपोटिज्‍म को लेकर प्र‍ियंका चोपड़ा ने किया चौंकानेवाला खुलासा, कहा- ‘इसी चलते मैं फिल्म से बाहर कर दी गई..’

प्र‍ियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने कहा, "हमारे बीच हर तरह की चीजें मौजूद हैं। ऐसे में एक ऐसे परिवार में जन्म लेना जिसकी विरासत है, गलत नहीं है।

482

बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद बी-टाउन में नेपोटिज्‍म और स्‍टारकिड्स को लेकर एक बहस भी छिड़ी हुई है। जहां नेपोटिज्‍म का कुछ लोग खुलकर विरोध कर रहे हैं। वहीं कई सितारे इसका अपने-अपने तरीके से सपोर्ट कर रहे हैं। वहीं, अब इस मुद्दे पर प्र‍ियंका चोपड़ा ने भी अपनी चुप्‍पी तोड़ी है। देशी गर्ल ने इस मुद्दे पर अपना दर्द बयां करते हुए अपने पुराने अनुभव को शेयर किया है। देखें क्‍या कहा एक्‍ट्रेस ने..

Advertisement

मिड डे को दिए अपने हालिया इंटरव्‍यू में प्र‍ियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने कहा, “हमारे बीच हर तरह की चीजें मौजूद हैं। ऐसे में एक ऐसे परिवार में जन्म लेना जिसकी विरासत है, गलत नहीं है। स्टार किड्स पर परिवार के नाम पर जीने का दबाव होता है। हर एक्‍टर की अपनी व्यक्तिगत यात्रा होती है। मेरे समय में, मैंने काफी कुछ झेला है। इसी चलते मैं एक फिल्म से बाहर कर दी गई थी, क्योंकि निर्माता ने मेरी जगह किसी और की सिफारिश की थी। मैं रोई थी और आगे बढ़ गई थी। आखिरकार जो लोग सफलता की कहानियों के लिए होते हैं, वे सभी बाधाओं के बावजूद भी बन जाते हैं।”

(यह भी पढ़ें : नेपोटिज्म को लेकर अदा शर्मा ने शेयर किया बेहद फनी वीडियो, बताए स्टारकिड ना होने के फायदे)

प्र‍ियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार अपनी फिल्‍म ‘द स्काइ इज पिंक’ में नजर आई थीं! इस फिल्म में उनके साथ फरहान अख्तर, जायरा वसीम और रोहित शराफ अहम भूमिका में नजर आए थे। हालांकि, इससे बाद एक्‍ट्रेस जल्द ही नेटफ्लिक्स फिल्म ‘द वाइट टाइगर’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे।

Advertisement