Advertisement

दिल्ली में प्रियंका को मास्क लगाए देख लोगों ने जमकर किया ट्रोल, स्मोकिंग को लेकर कह दिया ऐसा

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने हाल ही में दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण पर अपना रिएक्शन दिया है, जिसके देख लोग उन्‍हें ट्रोल कर रहे हैं।

1,055

राजधानी दिल्ली-एनसीआर में इन दिनों प्रदूषण (Delhi Pollution) ने कहर बरपाया हुआ है। आम लोगों के साथ बॉलीवुड सितारे भी इस बड़ी समस्‍या से जूझ रहे दिल्ली-एनसीआर को लेकर अपनी प्रतिक्रिया और चिंता व्‍यक्‍त कर रहे हैं। बता दें, बॉलीवुड की देसी गर्ल प्र‍ियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर (The White Tiger)’ की शूटिंग के लिए दिल्ली में मौजूद हैं। ऐसे में देश की राजधानी में बढ़ रहे प्रदूषण को देखते हुए उनका रिएक्‍शन दिया है। हालांकि वह अपनी इस पोस्‍ट को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं हैं।

Advertisement

प्र‍ियंका चोपड़ा द्वारा अपने ऑफीशियल सोशल हैंडल से शेयर की गई इस पोस्‍ट में आप देख सकते हैं कि वह एक प्‍यूरिफायर मास्‍ट लगाए हुए नजर आ रही हैं। अपनी इस तस्‍वीर को शेयर करते हुए प्रियंका ने प्रदूषण को लेकर अपनी चिंता जाहिर करते हुए लिखा, ‘द व्हाइट टाइगर (The White Tiger)’ की शूटिंग के दिन। अभी यहां शूटिंग करना बहुत कठिन है। मैं यह सोच भी नहीं सकती कि इन परिस्थितियों में यहां रहना कैसा होगा।’ हालांकि, प्र‍ियंका चोपड़ा की यह पोस्ट लोगों को पसंद नहीं आया है, जिसके चलते वह उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। देखें लोगों कमेंट्स..

Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram

(यह भी पढ़ें : दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण को देख ऋषि कपूर ने किया मजेदार ट्वीट, मीम देखे लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स)

Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram

प्र‍ियंका चोपड़ा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह कुछ दिनों पहले अपनी फिल्‍म ‘द स्‍काई इज पिंक’ के जरिए बड़े पर्दे पर नजर आईं थीं। फरहान खान के नजर आईं प्र‍ियंका चोपड़ा की यह फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा पाई थी। फिलहान देसी गर्ल अपनी फिल्‍म ‘द व्हाइट टाइगर (The White Tiger)’ की शूटिंग को लेकर व्‍यस्‍त चल रही हैं। बॉलीवुड और मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement