Advertisement

असीम से भद्दी बातें करने वाले सिद्धार्थ पर भड़की प्रियंका की बहन, सलमान से कह दिया कुछ ऐसा

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) सीम रियाज़ (Asim Riaz) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की लड़ाई को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा बढ़ती जा रही है। वहीं असीम से भद्दी बातें करने वाले सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) पर भड़की प्रियंका चोपड़ा (Priynka Chopra ) की बहन। सलमान खान (Salman Khan) से कह दिया ऐसा कुछ।

952

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की पॉपुलरिटी दिनों दिन बढ़ती जा रही है। शो में इन दिनों कंटेस्टंट्स असीम रियाज़ (Asim Riaz) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की लड़ाई को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा बढ़ती जा रही है। वहीं इस लड़ाई में अब बॉलवुड सितारे भी दिलचस्पी लेने लगे हैं। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की कज़िन मीरा चोपड़ा (Meera Chopra) ने असीम और सिद्धार्थ के झगड़े पर बयान दिया।

Advertisement

दरअसल हाल ही में ट्वीटर पर असीम के फैन पेज ने एक वीडियो शेयर किया है। यहां सिद्धार्थ और असीम एक दूसरे से बहस करते दिखाई दे रहे हैं। यहां सिद्धार्थ असीम को कह रहे हैं “तेरे बाप की पहली गलती तेरा बड़ा भाई और फिर तू”। इस वीडियो को मीरा ने अपने सोशल अकाउंट पर शेयर कर आसीम के फैन से अपील की है कि इस वीडियो को वो सलमान खान के साथ टैग करें।

मीरा ने कैप्शन में लिखा है ” असीम रियाज के प्रशंसकों को इस वीडियो को, सलमान खान को टैग करना चाहिए। और लगतार करते रहें। सिद्धार्थ शुक्ला को अपनी गंदी टिप्पणी के लिए स्पष्टीकरण देना चाहिए और इस बार माफी पर्याप्त नहीं है। इसे एक प्वाइंट बनाओ।” मीरा ने इस कमेंट को सलमान खान के साथ टैग किया है।

बता दें कि हाल ही में असीम और सिद्धार्थ का एक वीडियो सामने आया है जहां दोनो एक बार फिर बहस करते हुए नज़र आए। यहां असीम सिद्धार्थ को जूता दिखाते हुए कह रहे हैं “चाट ले”।

मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13: असीम ने सिद्धार्थ को जूता दिखाकर कहा ‘चाट ले’, देखें फिर सिद्धार्थ ने क्या किया]

 

Advertisement