Advertisement

सनी लियॉन नहीं बल्‍कि इस एक्‍ट्रेस को गूगल में किया गया सबसे ज्‍यादा सर्च, नाम जानकर हो जाएंगे हैरान

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और सनी लियॉन (Sunny Leone) को लेकर सर्च किया गया है। स्‍टडी रिपोर्ट के मुताबिक जनवरी से अप्रैल के बीच में प्रियंका चोपड़ा को 39 लाख बार सर्च किया गया।

450

बॉलीवुड इंड्स्‍ट्री में फिल्‍मी हसीनाओं का एक अलग ही क्रेज है। अपनी दिलकश अदाओं से हर किसी को अपना दीवाना बना लेने वाली हसीनाएं भले ही बॉक्‍स ऑफिस पर एक्‍टर्स से पीछे रहती हैं। लेकिन यदि फैन फॉलोइंग की बात करें तो फिल्‍मी सुपस्‍टार उनके सामने कुछ नहीं लगते। हाल ही में गूगल सर्च से सामने आई एक रिपोर्ट बताती है कि आखिर गूगल पर सबसे ज्यादा किसे सर्च किया जा रहा है या किसे किया गया है। देखें इधर..

Advertisement

स्‍पॉटबॉय ने एसईएमरस (SEMrush) की एक स्टडी के आधार पर बताया है कि इंटरनेट पर फिल्‍मी सितारों में किस को सबसे ज्‍यादा खोजा गया है। स्‍टडी रिपोर्ट की मानें तो इस इस लिस्‍ट में कोई सुपरस्‍टार नहीं बल्‍कि फिल्‍मी हसीनाए हैं। सबसे ज्‍यादा किसी और को नहीं बल्‍कि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और सनी लियॉन (Sunny Leone) को लेकर सर्च किया गया है। स्‍टडी रिपोर्ट के मुताबिक जनवरी से अप्रैल के बीच में प्रियंका चोपड़ा को 39 लाख बार सर्च किया गया, जबकि सनी लियोनी को 31 लाख बार सर्च किया गया है।

(यह भी पढ़ें : नव्या नवेली के सामने ऐश्वर्या राय की अदाएं भी फीकी लगती हैं, तस्‍वीरें देख हो जाएंगे दीवाने)

वहीं सुपरस्‍टार की बात करें तो सलमान खान (Salman Khan) को 21 लाख बार और ऋतिक रोशन को 13 लाख बार सर्च किया गया है। हालांकि इनके साथ ही कुछ दिनों पहले सिंगर कनिका कपूर कोरोनावायरस पॉजिटिव पाई गई थीं। जिसके चलते उनकी हेल्थ अपडेट को लेकर भी उन्‍हें काफी सर्च किया गया था। वहीं, पिछले कुछ महीनों में कोरोना वायरस पर सबसे ज्यादा सर्च किए गए हैं, जिसमें उसे लक्षण, दवा, इलाज आदि शामिल है।

Advertisement