Advertisement

प्रियंका चोपड़ा के अंकल को दिल्ली में चाकू की नोक पर लूटा, मीरा ने कही ऐसी बात

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा(Priyanka chopra) के अंकल के साथ दिल्ली में चाकू की नोक पर लूटपाट हुईं

2,697

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा(Priyanka chopra) के अंकल के साथ दिल्ली में चाकू की नोक पर लूटपाट का मामला सामने आया है। इस लूटपाट की जानकारी प्रियंका चोपड़ा की कजिन बहन मीरा चोपड़ा(Meera Chopra) ने सोशल मीडिया(Social Media) के माध्यम से लोगों को दी हैं। अपने ट्वीट में मीरा चोपड़ा ने दिल्ली पुलिस और सूबे के सीएम अरविन्द केजरीवाल(Arvind kejriwal) को टैग किया हैं। मीरा ने दिल्ली पुलिस और सीएम केजरीवाल से बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर कई सवाल पूछे हैं।

Advertisement

मीरा ने सीएम अरविन्द केजरीवाल और दिल्ली पुलिस से सवाल पूछते हुए लिखा कि, ‘मेरे पिताजी आज पुलिस कॉलोनी में टहल रहे थें। दो लोग स्कूटर पर आये, उन्हें चाकू दिखाया और उनका फ़ोन छीन लिया। क्या इसी सुरक्षित दिल्ली की आप बात करते हैं ? वहीं दिल्ली पुलिस ने भी मीरा की शिकायत का जवाब दिया है।

दिल्ली पुलिस ने मीरा के सवालों का जवाब देते हुए लिखा कि, ‘ कृपया आप हमें अपना फ़ोन नम्बर दें और बताया यह किस पुलिस कॉलोनी की घटना है। दिल्ली पुलिस के जवाब के बाद मीरा ने भी मदद के लिए पुलिस कमिश्नर का धन्यवाद किया हैं।

 

उन्होंने लिखा कि, ‘डीसीपी नार्थ दिल्ली आपकी तुरंत कार्रवाई के लिए धन्यवाद।  मुझे इस बात पर गर्व होता है कि हम अपनी पुलिस डिपार्टमेंट द्वारा सुरक्षा में हैं। क्या छीन लिया गया ये इस बारे में नहीं है,  बल्कि हमारे बुजुर्गों की सुरक्षा महत्वपूर्ण है, सम्मान दिल्ली पुलिस।

 

यह भी पढ़ें- पति निक जोनस संग प्रियंका चोपड़ा ने ऐसे मनाई दिवाली, देखें तस्वीरें

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो, मीरा को आखिरी बार फिल्म ‘सेक्शन 375’ में देखा गया था। वहीं आनेवाले समय में मीरा तेलुगु फिल्म ‘मोगली पुव्वु’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म कोडब्बिंग के बाद हिंदी में भी रिलीज किया जायेगा। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड हिंदी बबल के साथ बने रहियें।

Advertisement