Advertisement

ग्रैमी अवार्ड्स मे वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार होने से ऐसे बचीं प्रियंका,कहा-“एक पतली सी झिल्ली…”

प्र‍ियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपनी दमदार एक्‍टिंग और फिल्‍मों के साथ अपने स्टाइटल स्टेटमेंट के लिए जानी जाती हैं। जहां उनके फैशन सेंस को हर कोई फॉलो करना चाहता है। वहीं अब अपनी इस ड्रेस को लेकर प्र‍ियंका चोपड़ा ने दिलचस्‍प खुलासा किया है।

1,402

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्र‍ियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपनी दमदार एक्‍टिंग और फिल्‍मों के साथ अपने स्टाइटल स्टेटमेंट के लिए जानी जाती हैं। जहां उनके फैशन सेंस को हर कोई फॉलो करना चाहता है। बता दें, प्र‍ियंका कुछ दिनों पहले ग्रैमी अवॉर्ड्स के रेड कार्पेट पर कहर ढाती नजर आईं थीं। इस खास मौके पर उन्‍होंनें राल्फ एंड रुसो का वाइट डिजाइनजर गाउन पहन रखा था, जो हल्‍का ट्रांसपेरेंट और एक डीप कलीवेज में था। वहीं अब अपनी इस ड्रेस को लेकर प्र‍ियंका चोपड़ा ने दिलचस्‍प खुलासा किया है। देखें इधर…

Advertisement

अपने एक हालिया इंटरव्‍यू में प्र‍ियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने कहा, ‘जब भी कोई ब्रांड मेरे लिए ड्रेस बनाते हैं तो वह उन सभी चीजों का हमेशा ख्‍याल रखते हैं कि ड्रेस मेरे शरीर पर एकदम फिट होगी या नहीं। लेकिन यदि आप ये सोच रहे है कि इतना सब कैसे हो गया तो ट्यूल को मेरे बॉडी टोन के मुताबिक ड्रेस के साथ बनाया गया था। जिसके साथ एक पतली से ट्रांसपेरेंट झिल्‍ली थी, जिससे कुछ भी नहीं दिखता है।

View this post on Instagram

Tassel fun. #grammys

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

इसके साथ प्र‍ियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने आगे बताते हुए कहा, ‘किसी भी अवॉर्ड शो में अब मैं इस तरह का जोखिम नहीं उठाउंगी। ड्रेस को मेरी बॉडी से चिपके रहने की जरूरत थी। हालांकि मैं जब भी ऐसी पहनती हूं तो बिल्कुल भी असहज नहीं होती। दरवाजे से बाहर तभी जाती हूं जब ड्रेस को लेकर खुद को पूरी तरह से डबल सुरक्षित महसूस करती हूं। वार्डरोब मालफंक्शन पंसद नहीं है। कोई भी नहीं करता है।’

(यह भी पढ़ें : प्रियंका चोपड़ा का यह बैग छोटा पैकेट बड़ा धमाका है, कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान)

प्र‍ियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो कुछ दिनों पहले उनकी फिल्म ‘द स्‍काई इज पिंक’ बड़े पर्दे पर रिलीज़ हुई थी। फिलहाल प्रियंका अपनी फिल्‍म ‘द व्हाइट टाइगर (The White Tiger) की शूटिंग में व्‍यस्‍त चल रही हैं। जिसमें वह राजकुमार राव के साथ नजर आएंगी। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

फिल्ममेकर दिनेश विजन की पार्टी लगा हसीनाओं का मेला, देखें वीडियो

Advertisement