होम » टीवी » मंगेतर कुणाल वर्मा संग दूसरी शादी करने जा रही हैं पूजा बनर्जी, इस दिन लेंगी सात फेरे

Advertisement

मंगेतर कुणाल वर्मा संग दूसरी शादी करने जा रही हैं पूजा बनर्जी, इस दिन लेंगी सात फेरे

टीवी की खूबसूरत अदाकारा पूजा बनर्जी (Puja Banerjee) इन दिनो अपनी शादी की ख़बरों को लेकर सुर्खियों में हैं।  जल्द ही वह अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड कुणाल वर्मा (kunal Verma) के साथ शादी रचाने जा रही हैं। शादी का ऐलान खुद पूजा ने कुणाल संग तस्वीर पोस्ट करके किया। 

96

टीवी की खूबसूरत अदाकारा पूजा बनर्जी (Puja Banerjee) इन दिनो अपनी शादी की ख़बरों को लेकर सुर्खियों में हैं।  जल्द ही वह अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड कुणाल वर्मा (kunal Verma) के साथ शादी रचाने जा रही हैं। गौरतलब है कि पूजा और कुणाल ने 2017 में ही सगाई कर ली थी। वहीं अब शादी का ऐलान खुद पूजा ने कुणाल संग तस्वीर पोस्ट करके किया।

Advertisement

पूजा ने अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस यानी 8 मार्च के मौके पर अपनी शादी का ऐलान किया। यहां पूजा के साथ कुणाल भी नज़र आ रहे हैं। तस्वीर के साथ पूजा ने कैप्शन में लिखा है “इस महिला दिवस के मौके पर मैं आप लोगों के साथ एक बड़ी ख़बर शेयर करना चाहती हूं। कुणाल वर्मा आपने मुझे कम्पलीट कर दिया है।  मैं एक बहन, एक बहन, एक दोस्त, गर्लफ्रेंड और अब पत्नि बनने जा रही हूं। यह समय हमेशा के लिए एक होने का है। तो हम शादी करने जा रहे हैं। आप सभी की शुभकामनाओं की ज़रूरत है।”

टाइम्स ऑफ इंडिया संग बातचीत में पूजा ने बताया कि शादी बहुत जल्द ही अगले महीने होने जा रही है, लेकिन उन्होंने तारीख का खुलासा नहीं किया।

उन्होंने आगे कहा, “मेरी शादी एक बंगाली शादी होने जा रही है जिसमें सभी रस्में हैं। पहले हमने एक डेस्टिनेशन वेडिंग के बारे में सोचा था लेकिन समय ने अनुमति नहीं दी। हम सिर्फ परिवार के सदस्यों के साथ मुंबई में शादी करेंगे। लेकिन एक स्पेशल फंक्शन में मैं अपने सभी टीवी सर्कल दोस्तों और मीडिया को ज़रूर आमंत्रित करूंगी। ”

बता दें कि पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा एक दूसरे को 9 साल से डेट कर रहे हैं। इन दोनों की पहली मुलाकात टीवी सीरियल ‘तुझ संग प्रीत लगाई सजना’ के सेट पर हुई थी। यहीं से दोनो के बीच नज़दीकियां बढ़ी। शो में दोनो सितारो ने लीड रोल निभाया। आपको यह भी बता दें की ये पूजा की दूसरी शादी होगी। पूजा के पहले पति का नाम अर्नोय चक्रवर्ती  है जिससे उनकी शादी ज्यादा दिनो तक नहीं चली।

[यह भी पढ़ें: शहनाज़ संग शादी के सवाल पर सिद्धार्थ ने फैंस को दिया ऐसा जवाब, बताया अपना प्लान]

पूजा के वर्कफ्रंट की बात करें तो पूजा सर्वगुण संपन्न, कबूल है, कॉमेडी नाइट्स बचाओ जैसे कई शोज़ में नज़र आ चुकी हैं। पिछली बार उन्हें वेबसीरिज पाप में देखा गया था, जो बांग्ला भाषा में थी। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement