Advertisement

अपने जन्मदिन को ऐसे यादगार बनाएंगे पुलकित सम्राट, जानिए कैसा होगा जश्न

पुलकित सम्राट (pulkit Samrat) 29 दिसंबर को एक साल और बड़े हो जाएंगे और अपनी नई फिल्म के उत्साह के साथ अपने विशेष दिन का जश्न मनाएंगे।

1,686

पुलकित सम्राट (pulkit Samrat) को ऑन स्क्रीन हो या ऑफ़ स्क्रीन, अपने सेन्स ऑफ़ हूयूमर के लिए जाना जाता है। उन्होंने अब तक जो भी किया है उसे बखूबी निभाया है, यहां तक कि फैशन क्रिटिक्स तक को इम्प्रेस करने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी। पुलकित 29 दिसंबर को एक साल और बड़े हो जाएंगे और अपनी नई फिल्म के उत्साह के साथ अपने विशेष दिन का जश्न मनाएंगे।

Advertisement

सूत्रों की मानें तो पुलकित कोई बिग बैश नहीं करने जा रहे, बल्कि वह इसे निजी ही रखना चाहते हैं, और अपने बिजी शेड्यूल से कुछ समय निकाल, मुंबई में अपने दोस्तों और परिवार वालों के साथ कुछ समय बिताएंगे। इसमे कोई दो राय नहीं की यह निश्चित तौर पर एक कम महत्वपूर्ण लेकिन चियरफुल बर्थडे होगा।

अपनी हालिया रिलीज़ पागलपंती के प्रमोशन के दौरान, पुलकित ने रंगों और विभिन्न शैलियों के लिए अपने प्यार को खुलकर झलकाया और जब भी उन्होंने कदम रखा, अपने फैशन गेम के साथ नंबर वन ही साबित हुए! पुलकित अपने नए रूप के साथ फिर से हमारा दिल जीतने के लिए तैयार हैं क्योंकि अभिनेता बिजॉय नाम्बियार की ट्रिश फिल्म मे बेहद अलग किरदार मे नज़र आएंगे।

[यह भी पढ़ें:पुलकित सम्राट संग डेटिंग की ख़बरों पर कृति खरबंदा ने तोड़ी चुप्पी, बताई दिल की बात]

पागलपंती मे भी उनकी अदाकारी को खूब सराहा गया था। उम्मीद है कि आने वाला साल पुलकित के लिए और भी शानदार साबित होगा। पुलकित के जन्मदिन के जश्न की ख़बर हम आप तक लेकर आएंगे। तब तक आप बॉलीवुड बबल की खबरों का आनंद लेते रहिए। हमारे जरिए आप पुलकित को जन्मदिन की बधाई दे सकते हैं।

Advertisement