Advertisement

कृति खरबंदा को पटाना चाहते हैं पुलकित सम्राट, ख़्वाहिश ज़ाहिर की तो मिला ये जवाब

पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) और कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) की अफेयर की ख़बरें इन दिनों काफी जोरो पर हैं। हाल ही मे पुलकित ने बताया कि वह कृति को पटाना चाहते हैं। तब कृति ने भी दिया उन्हें ऐसा जवाब।

997

बॉलीवुड में अफेयर की ख़बरों का आना जाना लगा रहता है। अब यहां अफेयर की लिस्ट में पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) और कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) का नाम भी जुड़ गया है। अक्सर कपल को एक साथ स्पॉट किया जाता है। हालांकि दोनो ने अबतक इसपर कोई भी खुलासा नहीं किया है। सोशल मीडिया पर भी सम्राट, कृति के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। वहीं हाल ही में कृति ने भी सम्राट के संग अपने रिलेशनशिप की तरफ इशारा किया है।

Advertisement

दरअसल हाल ही में बॉम्बे टाइम्स से बात चीत के दौरान पुलकित ने बताया कि उनके कठिन समय में उनके परिवार और दोस्तों ने काफी मदद की है। पुलकित ने कहा “मुझे यह अहसास हुआ कि मैं यह करने तो नहीं आया था यहां पे। जो कुछ भी, उसने मेरे लिए चीजें बदल दीं। मैं वास्तव में अपने परिवार और दोस्तों का शुक्रगुजार हूं,  जिसने मेरी गलतियों को महसूस किया और मुझे गड्ढे से बाहर निकालने में मदद की। ”

इसके बाद उन्होंने कृति को भी अपने बदलाव के लिए क्रेडिट देते हुए कहा “उसने हमेशा मेरा साथ दिया है।”, तब इस दौरान कृति ने कहा ” जब दुनिया उसे आईना दिखाने से डरती थी, तो मैंने जिम्मेदारी ली। मैंने उससे कहा, ये गलत हो रहा है, तू चुप चाप सुधर जा वारना मैं सुधार दूंगी।” वहीं दोनो ने रिलेशनशिप पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा “भाई मैं तो इसे पटा रहा हूं।” वहीं कृति ने कहा “मैं जल्दी पटने वालो में से नहीं हूं, पर हम अभी अच्छे दोस्त हैं, लेकिन भविष्य का नहीं पता” कृति के इस बात से लोग यही अंदाजा लगा रहे हैं कि शायद दोनो के बीच में कुछ तो है।

[यह भी पढ़ें: तलाक के बाद अब भी सिंगल हैं बॉलीवुड के 5 सितारे, चौथे के बारे मे जान चौंक जाएंगे आप]

बता दें कि पुलकित और कृति अपनी अपकमिंग फिल्म पागलपंती के प्रमोशन में व्यस्त हैं। अनीस बज्मी की यह फिल्म इसी महीने 22 नवंबर को रिलीज़ होने जा रही है। बॉलीवु़ की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement