Advertisement

सोनाक्षी स‍िन्‍हा के बचाव में उतरे महाभारत के ‘दुर्योधन’, मुकेश खन्ना को लेकर कह दी ऐसी बात

टीवी चर्चित सीरियल 'रामायण' (Ramayan) से जुड़ा सोनाक्षी सिन्‍हा और दिग्‍गज अभिनेता मुकेश खन्‍ना का विवाद लगातार बढ़ता जा रहा है।

160

टीवी चर्चित सीरियल ‘रामायण’ (Ramayan) से जुड़ा सोनाक्षी सिन्‍हा और दिग्‍गज अभिनेता मुकेश खन्‍ना का विवाद लगातार बढ़ता जा रहा है। बता दें, दिग्‍गज अभिनेता ने ‘रामायण’ के दोबारा प्रसारित होने पर सोनाक्षी सिन्‍हा (Sonakshi Sinha) पर रामायण को देखने को लेकर तंज कसा था। इस पूरे मामले में अब ‘महाभारत’ (Mahabharat) में दुर्योधन का किरदार निभाने वाले पुनीत इस्सर (Puneet Issar) ने भी मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) की टिप्पणी पर सवाल करते हुए सोनाक्षी सिन्‍हा का बचाव किया है। जानें क्‍या कहा एक्‍टर ने…

Advertisement

‘स्पॉटबॉय’ से बात करते हुए इस पूरे मामले में दिग्‍गज अभिनेता पुनीत इस्‍सर ने खुलकर अपनी बात रखी है। अभिनेता ने कहा, “मुकेश खन्ना को और अधिक अनुग्रह दिखाना चाहिए था और अगर सोनाक्षी महाकाव्य से एक तथ्य नहीं जानती तो दुनिया खत्म नहीं हो जाती। उन्‍हें यह नहीं कहना चाहिए था कि सोनाक्षी एक एवीएम की छात्रा हैं, मेरे बच्चे भी वहां गए थे। यदि वह केबीसी में रामायण के एक प्रश्न का उत्तर नहीं दे सकीं, तो यह दुनिया का अंत नहीं है। किसी की इतनी निंदा क्यों करनी चाहिए। इस उम्र में आपको और सुशोभित होना चाहिए। फल लगते हैं तो पेड़ झुक जाना चहिए।”

View this post on Instagram

Something tells me I’m on the right track ?

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on

(यह भी पढ़ें : रामायण को लेकर बेटी सोनाक्षी के बचाव में उतरे शत्रुघ्न सिन्हा, ट्रोलर्स को यूं दिया करारा जवाब)

वहीं इस पूरे मामला पर दिग्‍गज एक्‍टर शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने भी बेटी का बचाव किया था। गौरतलब है कि बीते साल ‘कौन बनेगा करोड़पति 11’ के एक स्‍पेशल एपिसोड में सोनाक्षी सिन्‍हा (Sonakshi Sinha) एक कंटेस्‍टेंट के साथ हॉट सीट पर बैठी थीं। जिसमें शो के होस्‍ट अमिताभ बच्‍चन ने उनसे पूछा था कि रामायण के मुताबिक हनुमान किसके लिए संजीवनी बूटी लाए थे? हैरान कर देने वाली बात ये थी कि सोनाक्षी सिन्‍हा (Sonakshi Sinha) को इस सवाल का पता नहीं था। इसके लिए उन्‍होंने लाइफलाइन का प्रयोग किया था। जिसको लेकर उन्‍हें जमकर ट्रोल किया गया था।

Advertisement