Advertisement

रामायण का रावण वध दृश्यका सोशल मीडिया पर उड़ रहा है मज़ाक़,मीम्स देख हंसी निकल जाएगी आपकी

रावण वध को लेकर बनाए जा रहे मीम्‍स में आप देख सकते हैं की किसी ने फिल्म के सीन को एडिट करके पोस्ट किया है। तो कुछ पे 'रामायण' (Ramayan) से जुड़े सीन पर कुछ न कुछ लिखकर पोस्ट कर रहे हैं।

132

लॉकडाउन के बीच लोगों की डिमांड पर दूरदर्शन में दोबारा प्रसारित हुई रामानंद सागर की ‘रामायण’ (Ramayan) ने खूब टीआरपी बटोरी है। बता दें, दूरदर्शन पर 18 अप्रैल को रावण वध का एपिसोड प्रसारित हुआ था। जब से रामायण सोशल मीडिया में ट्रेडिंग बना हुआ है। दिलचस्‍प बात ये है कि रावण वध को लेकर अब सोशल मीडिया में जमकर मीम्‍स बनाए जा रहे हैं, जो अब इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। देखें इधर…

Advertisement

रावण वध को लेकर बनाए जा रहे मीम्‍स में आप देख सकते हैं की किसी ने फिल्म के सीन को एडिट करके पोस्ट किया है। तो कुछ पे ‘रामायण’ (Ramayan) से जुड़े सीन पर कुछ न कुछ लिखकर पोस्ट कर रहे हैं। वहीं कुछ यूजर्स ने लॉकडाउन से जोड़कर इन मीम्स को बनाया। यहां देखें ‘रामायण’ (Ramayan) और रावण को लेकर बन रहे मजेदार मीम्स..

बता दें, ‘रामायण’ में आज प्रसारित हुए एपिसोड ‘रावण वध’ से लोगों की शिकायत थी कि कई सीन एडिट कर दिए गए। इनमें अहिरावण, रावण वध, रावण-लक्ष्मण का सीन बताया जा रहा है।

(यह भी पढ़ें : एयरफोर्स पायलट बनना चाहते थे ‘रामायण’ के भरत, ऐसे हुई थी अचानक मौत)

बता दें, दूरदर्शन में दोबारा प्रसारित हुई रामानंद सागर की ‘रामायण’ (Ramayan) का यह आखिरी एपिसोड था। वहीं इसके बाद अब ‘लव कुश कांड’ यानी उत्‍तर रामायण को इसके स्‍थान में प्रसारित किया जाएगा। ‘रामायण’ की लोकप्रियता का अंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं कि टीआरपी में ये शो नंबर एक पर है। टीवी से जुड़ी ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement