Advertisement

लॉकडाउन के बीच राधिका आप्टे ने की स्कूबा डाइविंग, ऐसी तस्वीर देख लोगों ने कर दिया ट्रोल

एक्ट्रेस राधिका आप्टे(Radhika Apte) सोशल मीडिया पर अपने ग्लैमरस और हॉट अवतार के लिए ट्रोल हुई

554
एक्ट्रेस राधिका आप्टे(Radhika Apte)  की गिनती बॉलीवुड(Bollywood) की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में होती है। वें अपने ग्लैमरस और हॉट अवतार के लिए सोशल मीडिया(Social media) पर खूब सुर्खियां बटोरती हैं।  राधिका अपने फैंस के लिए आये दिन सोशल मीडिया पर बोल्ड और हॉट तस्वीर शेयर करती रहती हैं। फैंस राधिका के तस्वीरों को खूब पसंद भी करते हैं, जमकर लाइक -कमेंट भी करते हैं। लेकिन इस बार राधिका को अपनी तस्वीर के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल होना पड़ा है।

Advertisement

दरअसल, राधिका ने अपने  इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की हैं। इस फोटो में राधिका का बिकनी अवतार देखा जा सकता हैं, वें समुद्र के बीच बोट पर बैठी हैं। लोगों को राधिका का यह अवतार पसंद नहीं और उन्होंने इंकेलिए राधिका को बुरी तरह ट्रोल कर दिया। नेटिजन्स ने राधिका का मजाक उड़ाते हुए उन्हें खूब खरी -खोटी सुना डाली।

एक नेटिजन ने राधिका को फटकार लगाते हुए लिखा कि, यार कहीं भी कपडे उतार देते हो, शर्म कर लो। वहीं दूसरे एक नेटिजन्स ने राधिका का मजाक उड़ाते हुए लिखा कि, ‘आप्टे हो या झपटे कपडे इधर नहीं सुखाने का।  आप भी देखियें ट्रोलर्स का कमेंट ……….

 

 

 

यह भी पढ़ें-  राधिका आप्टे को अस्पताल में देख चिंतित हुए फ़ैन्स, राधिका ने बताई वजह

 

 बता दें कि, राधिका की यह तस्वीर लॉकडाउन की पहली की है। राधिका भी अन्य बॉलीवुड स्टार्स की तरह अपने घर पर सेल्फ -क्वारंटाइन हैं। वें भी सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस के साथ जुडी हुई हैं।  बॉलीवुड जगत से जुड़ी ऐसी चटपटी खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement