Advertisement

राधिका आप्टे को अस्पताल में देख चिंतित हुए फ़ैन्स, राधिका ने बताई वजह

एक्ट्रेस राधिका आप्टे (Radhika Apte) ने फैंस से कहा, 'घबराने की कोई बात नहीं'

1,194

बॉलीवुड की जानी -मानी एक्ट्रेस राधिका आप्टे (Radhika Apte) ने ‘फिल्म इंडस्ट्री’ में अपनी एक अलग पहचान बनाई हैं। फिल्म पैडमैन और मांझी में राधिका की शानदार ‘एक्टिंग’ ने लोगों का दिल जीत लिया था। ‘सोशल मीडिया’ पर राधिका आप्टे की बड़ी संख्या में ‘फैन फोल्लोविंग’ हैं।

Advertisement

सोशल मीडिया के माध्यम से राधिका अपने ‘फैंस’ के साथ ‘पर्सनल’ और ‘प्रोफेशनल लाइफ’ से जुडी हुई बातें ‘शेयर’ करती हैं। हाली ही में राधिका द्वारा ‘सोशल मीडिया’ पर पोस्ट की गई एक तस्वीर ने ‘फैंस’ को परेशानी में डाल दिया।

राधिका ने अपने ‘इंस्टाग्राम अकाउंट’ से एक तस्वीर ‘शेयर’ की हैं। तस्वीर में राधिका मुंह पर ‘मास्क’ लगाए अस्पताल में बैठी हैं। कोरोना संक्रमण की वजह राधिका की इस तस्वीर ने लोगों को चिंता में डाल दिया। कोरोना महामारी के दौर में राधिका का अस्पताल ‘विजिट’ करना ‘फैंस’ के दिमाग में कई तरह के सवाल पैदा कर रहा हैं, पर राधिका के चाहने वालों को घबराने की जरूरत नहीं हैं।

राधिका ने अपने शेयर की हुई तस्वीर में अस्पताल जाने का कारण बताया हैं।  राधिका ने अपने पोस्ट में बताया कि, मैं अस्पताल में ‘रूटीन चेक’ अप के लिए पहुंची हैं, मैं पूरे तरीके से सुरक्षित और ‘क्वॉरेंटीन’ हूँ,  ‘नॉट फॉर कोविड 19’, चिंता की जरूरत नहीं, ऑल इज वेल।

यह भी पढ़ें-बॉलीवुड की इन 6 एक्ट्रेसेस ने किए हैं सबसे ज़्यादा किसिंग सीन, छठी एक्ट्रेस तो एक क़दम आगे है

बता दें कि, राधिका ने अपने फ़िल्मी ‘करियर’ की शुरुआत शहीद कपूर के साथ ‘वाह लाइफ हो तो ऐसी’ फिल्म से की थी। इसके साथ -साथ राधिका कई ‘रीजनल’ फिल्मों में भी ‘एक्टिंग’ कर चुकी हैं। वहीं पिछले कुछ समय में ‘वेब सीरीज’ ने भी राधिका के ‘करियर’ में चार चाँद लगाने का काम किया है।

Advertisement