Advertisement

नेहा धूपिया के रोडीज़ विवाद पर बोले रैपर रफ़्तार, कहा- “उसने भी गाली दी और तुमने भी…”

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया( Neha Dhupia) को रोडीज(Roadies Revolutions) कॉन्ट्रोवर्सी में साथी जज रफ़्तार का समर्थन मिला

849

कुछ दिन पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया( Neha Dhupia) की रोडीज(Roadies Revolutions) कॉन्ट्रोवर्सी ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी थी। इस कॉन्ट्रोवर्सी के चलते सोशल मीडिया पर नेहा धूपिया को नेटिजन्स द्वारा बुरी तरह ट्रोल किया गया था। अब  इस कॉन्ट्रोवर्सी पर ‘रोडीज रिवॉल्यूशन’ शो में उनके साथी जज और सिंगर रफ्तार(Raftaar) का बयान सामने आया हैं। रफ्तार ने नेटिजन्स पर निशाना साधते हुए अपनी दोस्त नेहा धूपिया का बचाव किया हैं।

Advertisement

बॉलीवुड हंगामा को दिए हुए इंटरव्यू में रफ्तार ने कहा कि, ट्रोलर्स ने नेहा धूपिया को गाली देकर हिसाब बराबर कर दिया।  ट्रोलर्स और नेहा धूपिया में फर्क क्या है? नेहा धूपिया ने कंटेस्टेंट को गाली दी थी और ट्रोलर्स ने नेहा धूपिया को गाली दी।  इसमें क्या बदला ? यह सिर्फ एक्शन का रिएक्शन था।  अगर आप जो हो रहा है, उसपर ध्यान देंगे तो, इससे कोई बदलाव नहीं आएगा।

रफ्तार ने आगे कहा कि, “उस लड़के को अपनी गर्लफ्रेंड को थप्पड़ मारने के बाद थोड़ा भी अफसोस नहीं हुआ, यह बात सबको अजीब लगी। मैंने इस पूरे विवाद के बाद भी उस लड़के से बात की थी।

बता दें कि, शो के दौरान जब एक कंटेस्टेंट ने बताया था कि, उसने अपनी गर्लफ्रेंड को थप्पड़ मारा था। उस लड़की के मेरे अलावा पांच और ब्वॉयफ्रेंड थें। लड़के की बात को सुनकर नेहा आगबबूला हो गईं और उन्होंने उस लड़के को जमकर फटकार लगा डाली।

 

यह भी पढ़ें- बीएफ को धोखा देने वाली लड़की का समर्थन करने वाली बात पर नेहा धूपिया ने फिर दिया बेबाक़ बयान

 

लड़के की बात सुनने के बाद नेहा ने उससे कहा ‘ये जो तुम क्या बकवास कर रहे हो कि वो एक नहीं 5 अन्य लड़कों के साथ गई थी, तो सुन मेरी बात ये उसकी च्वॉइस है कि वो किसके साथ घूमे। शायद समस्या तेरे साथ है। अगर वो चीट कर रही है तो शायद वो तुझसे खुश नहीं है। कोई भी बात तुझे एक लड़की पर हाथ उठाने का अधिकार नहीं देती है।’

Advertisement