Advertisement

रघु राम और नतालिया ने दिया बेटे को जन्म, रखा बड़ा प्यारा नाम

रोडीज़ और स्पिलिट्स विला क्रिएटर रघु राम (Raghu Ram) पिता बन गए हैं। हाल ही में उनकी कैनिडियन सिंगर पत्नी ने नतालिया डी लुसियो (Natalie Di Luccio) ने सोमवार को एक बेटे को जन्म दिया है। कपल ने बेटे का नाम रिदम (Rhythm) रखा है।

1,474

रोडीज़ और स्पिलिट्स विला क्रिएटर रघु राम (Raghu Ram) पिता बन गए हैं। हाल ही में उनकी कैनिडियन सिंगर पत्नी ने नतालिया डी लुसियो (Natalie Di Luccio) ने एक बेटे को जन्म दिया है। सोमवार को कपल के घर इस नन्हे राजकुमार का आगमन हुआ। रघुराम और नतालिया ने अपने बेटे का नाम रिदम (Rhythm) रखा है।

Advertisement

वहीं अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए रघु राम (Raghu Ram) ने मुंबई मिरर को बताया कि “वास्तव में कई भावनाएं हैं। हम महीनों से इसकी तैयारी कर रहे थे। हमने गर्भावस्था, प्रसव और बच्चे की देखभाल के लिए हमने बहुत सी जानकारी हासिल की, लेकिन वास्तव में यह आपको पैरेंटहुड के लिए तैयार नहीं करता है।”

टेलिविजन एक्टर और प्रोड्यूसर ने बताया कि उनकी पत्नी ने बेटे के जन्म के लिए वाटर बर्थ का चुनाव किया। वहीं अपने बेटे के नाम रिदम रखने पर रघु राम ने बताया कि ने टैब्लॉइड को बताया, “हम एक मल्टी कल्चरल, मल्टी नैशनल, मल्टी लिंग्यूल नाम खोजना चाहते थे। इसलिए हमने ‘रिदम’ चुना। इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि इसे किसी भी धर्म के साथ नहीं जोड़ा सा सकता है।” बेटे आने की खुशी में रघु राम बेहद खुश और एक्साइटेड हैं।

[यह भी पढ़ें: बिकिनी में बेबी बपं फ्लॉन्ट करती हुई बेहद खूबसूरत लग रही हैं रोडीज रघु राम की पत्नी, देखें तस्वीरें]

बता दें कि रघु राम राजन और नतालिया डी लुसियो ने एक दूसरे को एक साल तक डेट किया। इसके बाद कपल ने दिसंबर 2018 में शादी रचाई थी। पिछले साल कपल ने नतालिया की प्रेग्नेंसी का एलान किया था। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement