Advertisement

अभिनेता रघुवीर यादव की पत्‍नी ने उन पर लगाए गंभीर आरोप, नंदिता संग अफेयर पर कही ये बात

हिंदी सिनेमा में अपनी दमदार अदाकारी के लिए पहचाने जाने वाले एक्‍टर रघुवीर यादव (Raghubir Yadav) सुर्खियों में आ गए हैं। बता दें, इसकी वजह कोई और नहीं बल्‍कि उनकी पत्‍नी पूर्णिमा खरगा (Poornima Kharga) द्वारा लगाए गंभीर आरोप हैं।

259

हिंदी सिनेमा में अपनी दमदार अदाकारी के लिए पहचाने जाने वाले एक्‍टर रघुवीर यादव (Raghubir Yadav) सुर्खियों में आ गए हैं। बता दें, इसकी वजह कोई और नहीं बल्‍कि उनकी पत्‍नी पूर्णिमा खरगा (Poornima Kharga) द्वारा लगाए गंभीर आरोप हैं। दिग्‍गज एक्‍टर की पत्‍नी ने अपने हालिया इंटरव्‍यू में पति रघुवीर यादव (Raghubir Yadav) पर दूसरी महिलाओं के साथ संबंध होने का खुलासा किया है। जानें क्‍या है पूरा मामला…

Advertisement

स्‍पॉटबॉय को दिए अपने हालिया इंटरव्यू में पूर्णिमा खरगा (Poornima Kharga) अपने पति को लेकर खुलासा करते हुए कहा है कि उनका दूसरी एक्ट्रेस के साथ अफेयर रह चुका है। इंटरव्‍यू में एक्‍टर रघुवीर यादव की पत्‍नी ने यह भी खुलासा करते हुए बताया है कि मेरे पति ने कोर्ट में यह बात स्वीकारी है कि वह संजय मिश्रा की पत्नी रोश अचरेजा के साथ लिव-इन में रहते थे। इतना ही उन्‍होंने यह भी खुलासा करते हुए बताया है कि एक्‍ट्रेस नंदिता दास के साथ भी उनके संबंध रहे हैं।

(यह भी पढ़ें : ब्‍लैक एंड बोल्‍ड लुक में मलाइका अरोड़ा ने ढा दिया कहर, तस्‍वीरें देख मदहोश हो जाएंगे)

अपने इंटरव्‍यू में पूर्ण‍िमा ने नंदिता को लेकर यह भी आरोप लगाया है कि उनके पति एक्‍ट्रेस के परिवार से मिलकर उनका तलाक करवाने गए थे। तलाक के बाद वह नंदिता के साथ शादी करना चाहते थे। लेकिन नंदिता बाद में उनको छोड़कर किसी और साथ प्‍यार में पड़ गईं। गौरतलब है कि पूर्णिमा अपने पति रघुवीर पिछले 25 सालों से अलग रह रही हैं। साथ ही तलाक को लेकर एक्‍टर की पत्‍नी ने उनसे 1 लाख रुपए के इंटर्म मैंटेनेंस और 10 करोड़ रुपये की एलिमनी मांगी है। बॉलीवुड से जुड़ी ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement