Advertisement

14 साल छोटी जीएफ मुग्धा गोडसे संग उम्र के अंतर पर राहुल देव ने तोड़ी चुप्पी, कह दिया ऐसा कुछ

अभिनेता मॉडल राहुल देव (Rahul Dev) और एक्ट्रेस मुग्धा गोड़से (Mugdha Godse) एक दूसरे को 2015 से डेट कर रहे हैं। मुग्धा से 14 साब बड़े राहुल ने उम्र के बीच इस बड़े फासले पर चुप्पी तोड़ी।

325

कहते हैं सच्चा प्यार जाति, धर्म या फिर उम्र की सीमा को नहीं मानता है। ऐसा ही बॉलीवुड सितारो के प्यार को भी देखा गया जहां वे उम्र की दहलीज पार करते हुए अपने प्यार के खूबसूरत पलो को जी रहे हैं। इन्ही में से अर्जुन कपूर-मलाइका अरोड़ा, मिलिंद सोमन-अंकिता, शाहिद कपूर-मीरा राजपूत और आमिर खान-किरण राव, अर्जुन रामपाल और ग्रैबिएला जैसे सेलेब्स भी हैं जिन्हे अपने बीच उम्र के अंतर से कोई फर्क नहीं पड़ता है। इन्ही कपल में अभिनेता मॉडल राहुल देव (Rahul Dev) और एक्ट्रेस मुग्धा गोड़से (Mugdha Godse) का नाम भी शामिल है।

Advertisement

बता दें कि राहुल देव मुग्धा गोडसे को डेट कर रहे हैं। दोनो के प्यार का सिलसिला 2015 में शुरू हुआ था। आपको यह भी बता दें कि मुग्धा राहुल से 14 साल छोटी हैं। लेकिन इन दोनो ने अपने प्यार के बीच उम्र के इस बड़े फासले को कभी आने नहीं आने दिया। वहीं हाल ही में राहुल ने मुग्धा संग अपने एज गैप को लेकर तोड़ी चुप्पी। बताया कि खुशी के आगे एज गैप कोई मायने नहीं रखता है। साथ ही यह भी बताया कि कैसे उनके बीच नजदीकियां बढ़ीथ

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार प्रो म्यूजिक काउंटडाउन से बातचीत में राहुल देव ने कहा, हमारी उम्र के बीच 14 सालों का फासला। शुरू में इससे मुझे समस्या हो रही थी, पर बाद में मुझे इस बात का एहसास हुआ कि मेरे मां-बाप के बीच भी 10 साल के उम्र का अंतर था। इस तरह से देखा जाए तो बहुत बड़ा अंतर भी नहीं है। वैसे भी, मेरा मानना है कि आपकी खुशी के आगे एज गैप कोई मायने नहीं रखता है।

[यह भी पढ़ें: अफेयर की ख़बरों के बीच कुछ यूं वैकेशन के मजे ले रहे हैं आथिया और राहुल, देखें अनदेखीं तस्वीरें]

रहुल ने यह भी खुलासा किया कि मुग्धा से उनकी मुलाकात एक फ्रेंड की वेडिंग के दौरान हुई थी। यहां से दोनो की दोस्ती हुई और फिर यह दोस्ती नज़दीकियों में बढ़ गई। दोनो की मुलाकात 2013 में हुई थी। रिपोर्ट की मानें तो राहुल की पहली पत्नी रीना की 2009 में कैंसर से मौत हो गई थी।

वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो  2017 में फिल्म मुबारकां में राहुल नज़र आए थें। वही मुग्धा फिल्म ‘शर्मा जी की लग गई’ में दिखाईं दी थीं। मनोरंजन जगत की लेटेस्ट अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement