Advertisement

राजा चौधरी ने बेटी के साथ हुए छेड़छाड़ के लिए पूर्व पत्नी श्वेता तिवारी को ठहराया जिम्मेदार, लगाया यह आरोप

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) के पूर्व पति राजा चौधरी (Raja Chaudhary) चौधरी ने श्वेता पर लगाया आरोप। बेटी पलक तिवारी के साथ हुए छेड़खाड़ के लिए राजा ने श्वेता को जिम्मेदार ठहराया।

232

मशहूर टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) इन दिनो अपने पारिवारिक विवाद को लेकर चर्चा में हैं। वह अपने पति अभिनव कोहली (Abhinav Kohli)  संग रिश्ते को लेकर सुर्खियों में हैं। श्वेता ने पति अभिनव के खिलाफ पुलिस में घरेलू हिंसा की शिकायत भी की थी। इसके बाद अभिनव को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया। हालांकि अब अभिनव बाहर हैं।

Advertisement

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) ने अपने इंस्टा पोस्ट के जरिए यह बात बताई थी कि घरेलू हिंसा का शिकार उनकी मां नहीं बल्कि वह हुई हैं। वहीं इन सबके बीच श्वेता के पूर्व पति
राजा चौधरी ( Raja Chaudhary ) भी अपने बयान देते रहते हैं। हाल ही में मिड डे से बातचीत के दौरान राजा चौधरी ने कहा “यही उम्मीद थी। इसके पिछे मेरी पूर्व पत्नी जिम्मेदार है। मेरी पूर्व पत्नी एक रियलिटी शो में व्यस्त थी और हमारी बेटी घर पर अकेली थी। एक बार, जब मैं मलाड में उनके घर में गया, तो जिस तरह से वह [आरोपी] उसे घूर रहा था और उसे अनुचित तरीके से छू रहा था, उसे देखकर मैं चौंक गया।”

[यह भी पढ़ें: दूसरे पति संग श्वेता के रिश्ते पर बेटी पलक ने तोड़ी चुप्पी, तो पूर्व पति ने भी बेटी को लेकर जताई थी फिक्र]

इससे पहले बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए, राजा ने कहा था कि, “मुझे मीडिया के ज़रिए यह पता चला। मैं अपनी बेटी के संपर्क में हूं और आज सुबह उससे बात हुई। उसने मुझे चिंता न करने के लिए कहा और वह ठीक है। पिता के रूप में यह मेरे लिए बहुत परेशान करने वाला है”

 

Advertisement