Advertisement

खुद के साथ हुए कास्टिंग काउच पर एक्‍टर राजीव खंडेलवाल ने तोड़ी चुप्‍पी, कहा- ‘डायरेक्टर ने कमरे में..’

राजीव खंडेलवाल (Rajeev Khandelwal) ने खुद के साथ हुए कास्‍टिंग काउच को लेकर चौंकानेवाले खुलासे किए हैं। अपने अनुभव शेयर करते हुए एक्‍टर ने कहा, 'मर्दों को भी अपने एक्सपीरियंस के बारे में बताने में डर लगता है।

153

फिल्‍म में इंड्स्‍ट्री में अपनी एंट्री और एक खास जगह बनाने के लिए फिल्‍मी सितारों को कई तरह का संघर्ष करना पड़ता है। इतना ही नहीं उन्‍हें कास्‍टिंग काउच जैसी चीजों का सामना करना पड़ता है। बता दें, वैसे तो अक्‍सर कास्टिंग काउच को लेकर फिल्‍मी हसीनाएं अपने अनुभव साझा कर सभी को चौंका देती थीं। लेकिन इस बार किसी हसींना ने नहीं बल्‍कि एक्‍टर राजीव खंडेलवाल (Rajeev Khandelwal) ने खुद के साथ हुए कास्‍टिंग काउच को अपनी चुप्‍पी तोड़ी है, जिसे जानकर आप जरूर हैरान हो जाएंगे।

Advertisement

ईटाइम्‍स को दिए अपने हालिया इंटरव्‍यू में राजीव खंडेलवाल (Rajeev Khandelwal) ने खुद के साथ हुए कास्‍टिंग काउच को लेकर चौंकानेवाले खुलासे किए हैं। अपने अनुभव शेयर करते हुए एक्‍टर ने कहा, ‘मर्दों को भी अपने एक्सपीरियंस के बारे में बताने में डर लगता है। जब मैंने काम करना शुरू नहीं किया था तब एक डायरेक्टर ने मुझे फिल्म साइन करने के लिए ऑफिस बुलाया और फिर अगली बार उसने ऑफिस के बाद अपने रूम पर बुलाया था।’

इसके साथ एक्‍टर ने आगे बताते हुए कहा, मुझे दूसरी बार में यह एहसास हो गया था कि कुछ जरूर गड़बड़ हो रहा है। इस पूरे घटनाक्रम के बाद मुझे काफी बुरा लगा और उस समय में इस बात का भी एहसास हुआ कि यदि कोई लड़की होती तो उसे कैसा महसूस होता।’

(यह भी पढ़ें : कम हो रही आंखों की रोशनी पर चितिंत हुए अमिताभ बच्‍चन, लिखा- ‘जल्‍द आ सकता है अंधापन..’)

इसके साथ ही राजीव खंडेलवाल (Rajeev Khandelwal) ने यह भी बताते हुए कहा, ‘डायरेक्टर ने मुझसे कमरे में चलने को कहा लेकिन मैंने मना कर दिया। मैंने उनसे कह दिया कि मेरी गर्लफ्रेंड इंतजार कर रही है ताकि वो समझ जाएं कि मैं स्ट्रेट हूं। इसके बाद डायरेक्‍टर ने मुझे धमकी भी दी थी कि तुम मुझे मना कर रहे हो?’ मनोरंजन से जुड़ी ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement